June 15, 2024, 8:16 pm

Noida crime news: गोल्फ कोर्स के सेक्रेटरी से कार लूट का प्रयास, मारपीट कर हो गए फरार

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 7, 2023

Noida crime news: गोल्फ कोर्स के सेक्रेटरी से कार लूट का प्रयास, मारपीट कर हो गए फरार

Noida crime news: नोएडा में लूटपाट और अपहरण की कोशिश का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया. नोएडा के सेक्टर-29 के मेन रोड पर देर रात गोल्फ कोर्स के सेक्रेटरी को तीन बदमाशों ने रोककर कार लूटने का प्रयास किया. बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की. बदमाशों ने उनकी कार का शीशा भी तोड़ दिया. जिस समय यह वारदात हुई उस समय पीड़ित कार में सवार थे. पीड़ित ने बदमाशों का विरोध किया तो वो हमलावर हो गए. बदमाशों ने पीड़ित पर हमला कर उसको घायल किया. इसके बाद बदमाश फरार  हो गए. घटना पॉश इलाके की है और करीब 10 मिनट तक बदमाश उनके साथ घटना को अंजाम देने की कोशिश करते रहे.

क्या है मामला ?

नोएडा के सेक्टर-29 के मेन रोड पर देर रात 11 बजे गोल्फ कोर्स के सेक्रेटरी को तीन बदमाशों ने रोककर कार लूटने का प्रयास किया. बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की. विरोध करने पर बदमाशों ने कार का शीशा तोड़ा और पीड़ित पर हमला कर उसको घायल किया. इसके बाद बदमाश फरार  हो गए. फिलहाल नोएडा पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

Greater noida crime news: ग्रेटर नोएडा में फावड़े से काटकर एक व्यक्ति की हत्या, फिल्म स्टूडियो में हुआ ये कांड

जानकारी के मुताबिक, नोएडा के पॉश एरिया में करीब 10 मिनट तक बदमाशों ने उत्पात मचाया. गोल्फ कोर्स के सेक्रेटरी के साथ हुई घटना को देखकर वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने इसका वीडियो बनाया और पीड़ित से बातचीत की और पूछा कि क्या हुआ. फिलहाल घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है. पुलिस जांच करने की बात कर रही है. पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालेगी और पता लगाने की कोशिश करेगी कि वह लोग कौन थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.