April 18, 2024, 10:41 pm

Greater noida crime news: फिल्म स्टूडियो में होनी थी फिल्म की शूटिंग.. लेकिन हो गया मर्डर, सनसनीखेज वारदात को किसने दिया अंजाम.. जांच में जुटी पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 7, 2023

Greater noida crime news: फिल्म स्टूडियो में होनी थी फिल्म की शूटिंग.. लेकिन हो गया मर्डर, सनसनीखेज वारदात को किसने दिया अंजाम.. जांच में जुटी पुलिस

Greater noida crime news: ग्रेटर नोएडा में एक निर्माणाधीन फिल्म स्टूडियो में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई, जबकि उसके दोस्त पर जानलेवा हमला हुआ.  उसकी हालत गंभीर है. घटना बुधवार देर रात उस वक्त हुई जब दोनों ही स्टूडियो में सो रहे थे. हमलावरों ने फावड़े से दोनों पर हमला किया. मौके से खून से सना एक फावड़ा भी मिला है. पुलिस का कहना है कि आशंका है कि रंजिश में वारदात हुई है.

क्या है पूरा मामला ?

मामला ग्रेटर नोएडा के दनकौर इलाके के बल्लूखेड़ा का है. यहां एक निर्माणाधीन फिल्म स्टूडियो में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई, जबकि उसके दोस्त पर जानलेवा हमला हुआ.  उसकी हालत गंभीर है. मृतक की शिनाख्त राजकुमार (62) के तौर पर हुई है. जबकि दूसरा व्यक्ति विक्रमादित्य (50) है. उसकी हालत गंभीर है. दोनों दोस्त थे और रिश्ते में चाचा-भतीजा भी लगते थे. विक्रमादित्य की दनकौर में 3 बीघा जमीन है. इसमें वह लो-बजट फिल्म की शूटिंग के लिए स्टूडियो बनवा रहा है. इस काम में राजकुमार भी उसके साथ था.

बताया जा रहा है कि इस स्टूडियो में किसी फिल्म की शूटिंग होनी थी. दोनों इसकी तैयारी में लगे थे. बुधवार रात को दोनों खुले स्टूडियो में ही सो रहे थे, तभी हमलावरों ने दोनों पर हमला किया. आशंका है कि सोते वक्त ही दोनों पर हमला किया है. सुबह आसपास के लोगों को वारदात की जानकारी हुई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस पहुंची तो एक की मौत हो चुकी थी, जबकि दूसरा गंभीर हालत में मिला. इसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

एक खून से सना फावड़ा मिला

सूचना मिलते ही पुलिस भी डॉग स्क्वायड व अन्य टीम के साथ पहुंची. पुलिस को घटनास्थल पर खून से लथपथ एक फावड़ा भी मिला है. पुलिस का मानना है कि फावड़े से ही सोते हुए दोनों लोगों पर जानलेवा हमला किया गया है.

ये भी पढ़ें-

https://gulynews.com/top-news-delhi-at-what-time-will-the-metro-run-during-the-g20-summit-16792-2/’

मृतक दिल्ली परिवहन निगम का रिटायर्ड कंडक्टर था

मृतक के परिजनों का कहना है कि वह बुधवार की शाम रोजाना की तरह वहां पर अपने दोस्त विक्रमादित्य के साथ सोने के लिए गए थे. जब गुरुवार सुबह 8 बजे तक घर नहीं पहुंचे, तो परिवार के लोग मौके पर पहुंचे. वहां पर वह लहूलुहान हालत में दोनों मौके पर पड़े थे. राजकुमार की मौत हो चुकी है. वह दिल्ली परिवहन निगम से रिटायर्ड कंडक्टर भी थे.

मामले में पुलिस का कहना है कि मामले को कई बिंदुओं से देखा जा रहा है. जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा. पुलिस टीमों को लगा दिया गया है. अभी तक परिजनों ने तहरीर नहीं दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.