May 19, 2024, 2:07 pm

Historic Flood In Delhi: आपदा में इस शख्स ने ढूंढा अवसर, हाथ में शराब की बोतल और हर तरफ पानी ही पानी

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday July 13, 2023

Historic Flood In Delhi: आपदा में इस शख्स ने ढूंढा अवसर,  हाथ में शराब की बोतल और हर तरफ पानी ही पानी

Historic Flood In Delhi : दिल्ली यमुना में आई बाढ़ ने 1978 के रेकॉर्ड को तोड़ दिया है। पूरी दिल्ली पानी-पानी हो रखी है। कई निचले और पॉश इलाके कमर तक पानी में डूबी हुई है। प्रशासनिक अमला लोगों के राहत में लगा हुआ है। इस दौरान दिनभर पूरी दिल्ली परेशान रही। लेकिन कुछ लोग बाकी फिक्र को धता बताते दिखे और इस आपदा में भी मौज-मस्ती का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। दरअसल, दिल्ली की एक ऐसी तस्वीर आई है जिसमें एक शख्स बायें हाथ में अपने कपड़े और दायें हाथ में शराब की बोतल पकड़कर आता दिख रहा है।

तस्वीर की पूरी कहानी जानिए

इस तस्वीर का बैकग्राउंड ही आपको सारी बात बताने के लिए काफी है। चारों तरफ पानी भरा (Historic Flood In Delhi) हुआ है। सुबह से लेकर शाम तक राजधानीवासी परेशान रहे। लेकिन एक शख्स इन सब मुश्किलों को धता बताते हुए मजे से हाथ में शराब की दो बोतलें लिए हुए मजे से जा रहा है। जिस बेफिक्री के साथ वह शख्स हाथ में शराब की बोतल पकड़े हुए है उससे साफ दिख रहा है कि सब छूट जाए लेकिन शराब का साथ न छूटे।

यह भी पढ़ें:-

Clash In Mahagun Modern: महागुण मॉडर्ण सोसाइटी के AOA अध्यक्ष पर गंभीर आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

हर फिक्र को भूल गया शख्स

तस्वीर में शख्स का चेहरा नहीं है लेकिन इस शख्स ने आपदा को अवसर में बदल दिया है। चड्ढी बनियान पहने शख्स मजे से पानी को पार करते हुए जा रहा है। गौरतलब है कि सुबह से लेकर शाम तक पूरी दिल्ली बाढ़ के कारण परेशान रही। तस्वीर देखकर लग रहा है कि शख्स कम से कम कमर तक पानी में जाकर शराब खरीदकर ला रहा है।

इतनी खुशी..

ऐसा लग रहा है कि शख्स दिनभर के गम और मुश्किल को भुलाने का रास्ता शराब में ढूंढा और शाम होते ही दो अद्धा लेकर अपनी मंजिल की तरफ चल पड़ा। न उसे पानी की फिक्र है और न तो कोई और गम। गौरतलब है कि दिल्ली में यमुना का जलस्तर 1978 के रेकॉर्ड को तोड़ दिया है। अभी पानी का स्तर 208.62 मीटर है। गौरतलब है कि 1978 के बाढ़ ने दिल्ली में काफी तबाही मचाई थी

Leave a Reply

Your email address will not be published.