June 15, 2024, 7:06 pm

Brawl In Society: पार्किंग विवाद पर सोसाइटी में छिड़ी “जंग”, खूब हुआ हंगामा, यहां देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday September 24, 2023

Brawl In Society: पार्किंग विवाद पर सोसाइटी में छिड़ी “जंग”, खूब हुआ हंगामा, यहां देखें वीडियो

Brawl in Society: नोएडा और ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी में आए दिन कुछ न कुछ हगांमा होता रहता है. कभी मूलभूत सुविधायों को लेकर तो कभी खरब कंस्ट्रक्शन पर बड़ा बावल देखने को मिलता है. अब ताजा मामला पार्किंग विवाद को लेकर सामने आया है. जहां एक सोसाइटी में दो पक्षों के बीच जबरदस्त हंगामा हुआ. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

क्या है पूरा मामला

बता दें कि नोएडा (Brawl in society) सोसाइटी ग्रेट वैल्यूशरणम (Great value Sharanam Society) में पार्किंग को लेकर बड़ा हंगामा हो गया. https://gulynews.com से बात करते हुए सिक्योरिटी गार्डों ने बताया कि सोसाइटी में किराये पर रहने वाले युवकों ने शुक्रवार को सड़क पर कार पार्क कर दी, जिससे लोगों को परेशानी हो रही थी. युवकों से जब कार को वहां से हटाकर पार्किंग एरिया में खड़ी करने के लिए कहा गया तो उन्होंने 10 मिनट में वापस आने की बात कही. कई घंटे तक जब युवक नहीं लौटे तो कार के चक्के में डिस्क लॉक लगा दिया गया. लौटने के बाद युवकों ने जब डिस्क लॉक देखा तो सिक्योरिटी गार्ड पर भड़क गए और गाली गलौज करते हुए गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. इस दौरान दोनों पक्षों में हाथापाई भी हुई. घटनास्थल पर मौजूद एक सिक्योरिटी गार्ड ने घटना का वीडियो भी बना लिया. जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें:

Parking Ghotala In Capetown: केपटाउन सोसाइटी में पार्किंग घोटाला! AOA की चुप्पी पर उठे सवाल। ड्राइव-वे को पार्किंग बनाया

घटना का वीडियो वायरल
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में जिसमें तीन युवक सिक्योरिटी गार्ड से गाली गलौज और बदसलूकी करते दिख रहे हैं. वीडियो इतना खतरनाक है हम उसे दिखा भी नहीं सकते. वीडियो में बेहद भदी भाषा का इस्तेमाल किया गया है. वीडियो में तीन लोग मौजूद सिक्योरिटी गार्ड के साथ न केवल बुरा व्यवहार कर रहे है. बल्कि भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रहे है.

यहां देखें घटना का पूरा वीडियो :-

https://x.com/gulynews/status/1705931402146181362?s=20

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.