March 19, 2024, 2:08 pm

Gautam Buddha Nagar breaking: नोएडा की इस सोसायटी में टीचर ने सातवीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड, जांच में पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday February 1, 2023

Gautam Buddha Nagar breaking: नोएडा की इस सोसायटी में टीचर ने सातवीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड, जांच में पुलिस

Gautam Buddha Nagar breaking: गौतमबुद्ध नगर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां नोएडा की गार्डेनिया ग्लोरी हाउसिंग सोसाइटी (Gardenia Glory Housing Society) में रहने वाली एक महिला टीचर ने सातवीं मंजिल से कूदकर सुसाइड (Female teacher commits suicide) कर लिया. इस दौरान महिला टीचर की मौके पर मौत हो गई. आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.  सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है. शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला पिछले कुछ समय से परेशान थी. महिला टीचर की परिजनों से बातचीत की जा रही है. पारुल गुप्ता दिल्ली पब्लिक स्कूल में टीचर थी.

क्या है पूरा मामला ?

गौतमबुद्ध नगर के नोएडा की गार्डेनिया ग्लोरी हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाली एक महिला टीचर ने सातवीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया. इस दौरान महिला टीचर की मौके पर मौत हो गई. नोएडा के सेक्टर-46 में स्थित गार्डेनिया ग्लोरी हाउसिंग सोसाइटी में पारुल गुप्ता रहती थी. बीती रात को करीब 1:30 बजे पारुल गुप्ता ने 7वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड किया है. पारुल गुप्ता दिल्ली पब्लिक स्कूल में टीचर थी. महिला टीचर गार्डेनिया ग्लोरी हाउसिंग सोसाइटी के टावर A-2, फ्लैट-702 में अकेली रहती थी. फिलहाल सुसाइड के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-

Tourism Budget 2023: वित्त मंत्री ने किया बड़ा ऐलान, इस स्कीम में टूरिस्ट को मिलेगी इतनी सारी छूट

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पारुल गुप्ता नोएडा के सेक्टर-30 में स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में भौतिक विज्ञान पढ़ाती थी. पुलिस की जांच में पता चला है कि 2 दिनों पहले उनके भाई को कैंसर डिटेक्स्ट हुआ था. पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि इसी  वजह से वह परेशान थी और उन्होंने सुसाइड कर लिया. स्कूल से यह भी पता चला है कि पारुल गुप्ता ने स्कूल से 5 दिनों की छुट्टी ली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.