November 29, 2022, 6:01 am

Rajasthan Double Murder case: पहले फिजिकल रिलेशन बनवाए, फिर डाला फेवीक्विक.. अंत में दोनों को मार डाला

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday November 23, 2022

Rajasthan Double Murder case: पहले फिजिकल रिलेशन बनवाए, फिर डाला फेवीक्विक.. अंत में दोनों को मार डाला

Rajasthan Double Murder case: राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर में केलाबावड़ी के जंगलों में 18 नवंबर को एक युवक-युवती की नग्न लाश (naked dead bodies of men and women) मिली थी. युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया गया था, जबकि युवती के प्राइवेट पार्ट में भी धारदार हथियार से हमला करने के निशान मिले थे.

क्या है कहानी ?

पुलिस को शक था 30 साल के टीचर राहुल मीणा और 28 साल की उसकी प्रेमिका सोनू कुंवर की हत्या (Rajasthan Double Murder case) ऑनर किलिंग (Honour Killing In Rajasthan) का मामला होगा.दोनों की जातियां, आपत्तिजनक स्थिति और हत्या का तरीका देखकर, तो ऐसा ही लग रहा था. मगर, इस कहानी में एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं.

मंदिर में मुलाकात के बाद हुई थी दोस्ती 

भादवी गुड़ा स्थित इच्छापूर्ण शेषनाग भावजी मंदिर में सोनू और राहुल के परिजन आते-जाते थे. यहीं राहुल और सोनू की जान-पहचान हुई. दोनों ही पहले से शादी-शुदा थे. उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों में अवैध संबंध बनाने लगे. इस रिश्ते की वजह से राहुल पत्नी से झगड़ा करने लगा.

उसकी पत्नी को इस बारे में कुछ पता नहीं था, लिहाजा, उसने तांत्रिक भालेश से मदद मांगी, तो उसने राहुल के अवैध संबंधों के बारे में उसे सब कुछ बता दिया. इसके बाद खुद तांत्रिक ने सोनू से नजदीकियां बढ़ा लीं. तांत्रिक भालेश कुमार पिछले 7-8 साल से यहां रहकर लोगों को ताबीज बनाकर देता था. उसकी काफी पहचान बन गई थी.

राहुल और सोनू को दी धमकी  

राहुल को पता चला कि तांत्रिक ने उसकी पत्नी को उसके और सोनू के संबंध के बारे में बताया है. साथ ही वह सोनू से नजदीकियां बढ़ा रहा है, तो दोनों ने तांत्रिक को बदनाम करने की धमकी दी. एक झटके में नाम खराब होने के डर से तांत्रिक खौफजदा हो गया. उसने दोनों से बदला लेने का खतरनाक षड्यंत्र रचा.

टोटके के बहाने फेवीक्विक डाला 

तांत्रिक भालेश बाजार से करीब 50 फेवीक्विक खरीदकर उन्हें एक बोतल में भरा. इसके बाद 15 नवंबर की शाम को टोटके के बहाने राहुल और सोनू को सुखाड़िया सर्किल बुलाया. फिर गोगुंदा इलाके के एकांत जंगल में ले गया. यहां दोनों ने संबंध बनाने के लिए कहा.

उसी दौरान फेवीक्विक की बोतल उनके ऊपर डाल दी. मकसद था इसी दौरान दोनों की हत्या करने का, ताकि जब उनके शव लोगों को मिलें, तो आपत्तिजनक हालत में और वह इस मामले से आसानी से बच निकले. युवक-युवती फेवीक्विक के पड़ने के बाद कुछ ही सेकंड में एक-दूसरे से बुरी तरह चिपक गए थे. अलग होने की कोशिश में दोनों की चमड़ी तक उखड़ने लगी थी.

यह भी पढ़ें:-

Lucknow Psycho Lover: प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से प्रेमी का नाम लिखने वाली लड़की का दर्द, कही ये बड़ी बातें

चाकुओं से प्राइवेट पार्ट पर किए वार 

इस दौरान भालेश ने चाकू और पत्थरों से वार कर दोनों को घायल कर दिया. युवक के प्राइवेट पार्ट को चाकू से काटकर अलग कर दिया. इस दौरान युवती के प्राइवेट पार्ट पर भी वार किया गया था. वारदात को अंजाम देने के बाद भालेश वहां से फरार हो गया.

पुलिस ने 200 लोगों से पूछताछ की 

पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया. इलाके के करीब 50 जगहों के सीसीटीवी फुटेज को बारीकी से देखा गया. साथ ही करीब 200 लोगों से पूछताछ की गई.

जांच के दौरान 55 साल का तांत्रिक भालेश कुमार संदिग्ध लगा. उससे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, तो उसने हत्या करने का जुर्म कबूल किया. पुलिस ने 72 घंटे में मामले का राजफाश कर दिया. मामले में तांत्रिक को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर रिमांड पर ले लिया गया है. उससे आगे भी पूछताछ की जाएगी, क्योंकि उसके फोन पर युवती से बात करने के सबूत मिले हैं. पुलिस लव ट्रांयगल के मामले से भी इस केस की जांच कर रही है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.