November 29, 2022, 7:24 am

Lucknow Psycho Lover: प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से प्रेमी का नाम लिखने वाली लड़की का दर्द, कही ये बड़ी बातें

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday November 23, 2022

Lucknow Psycho Lover: प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से प्रेमी का नाम लिखने वाली लड़की का दर्द, कही ये बड़ी बातें

Lucknow Psycho Lover: लखनऊ में सोमवार को एक अजीब मामला सामने आया था. यहां एक साइको प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से अपना नाम लिखवाया. इसके सबूत के लिए पूरी घटना की वीडियो कॉल रिकार्ड कर ली. इसके बाद शादी को लेकर विवाद होने पर वीडियो प्रेमिका के पिता को भेज दिया. इस मामले में पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. यह माल थाना क्षेत्र का मामला है.

लड़की ने क्या कहा ?

पीड़िता ने बताया कि वह (Lucknow Psycho Lover) मुझे बहुत ज्यादा प्रताड़ित करता है. एक दिन लड़के ने कहा, ”तुम किसी और की हो चुकी हो, अगर मेरी हो, तो कपड़े उतारो. प्राइवेट पार्ट पर मेरा नाम लिखकर दिखाओ. प्यार के चलते मैंने उसकी मांग पूरी कर दी. मगर, उसको यकीन नहीं हुआ. उसने वीडियो कॉल करके दिखाने के लिए कहा. मैंने पहले मना किया. तो उसने जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद मुझे वीडियो कॉल पर अपने जख्म और ब्लेड को दिखाना ही पड़ा.

यह भी पढ़ें:-

Shehnaaz Gill Video: कमरे में शेर के बच्चे को देख निकली शहनाज गिल की चीख

साइको प्रेमी से मिल रही मानसिक प्रताड़ना के बाद छात्रा ने खुद को घर में कैद कर लिया. पुलिस कस्टडी में भी साइको प्रेमी लगातार युवती के साथ लिव-इन में रहने और किसी दूसरे से शारीरिक संबंध के बारे में ही रट रहा है. प्रेमी कहता रहा कि वो सिर्फ मेरी है. अब पुलिस उसके बयान दर्ज कर रही है.

पीड़िता ने सुनाई अपनी आपबीती

मैं  गांव की रहने वाली हूं. मैंने करीब ढाई साल पहले बिजनौर के एक इंस्टीट्यूट में BSC नर्सिंग में एडमिशन लिया. वहीं पर मेरी दोस्ती मेरे पड़ोस के गांव में रहने वाले आवनेंद्र कुमार से हो गई. धीरे-धीरे हम दोनों के बीच प्यार हो गया. इसके बाद मैं कई बार आवनेंद्र के साथ उसके कमरे में भी गई. इस दौरान उसने मेरे साथ शारीरिक संबंध भी बनाए. कुछ दिनों तक हम दोनों के संबंध ठीक रहे. मगर, धीरे-धीरे आवनेंद्र ने अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया.​ मैं जब भी उसके साथ जाने से इनकार करती, वह मुझ पर हिंसक हो जाता. साथ ही वह मुझे ब्लैकमेल भी करता.

धीरे-धीरे उसकी सनक बढ़ती ही गई. एक दिन उसने मुझसे अश्लील वीडियो बनाने को कहा. मैंने जब मना किया, तो वह मुझे पीटने लगा. अब यह सब अक्सर होने लगा. वह अक्सर मेरे साथ मारपीट करता था. इसी बीच मुझे इंस्टीट्यूट से माल CHC ट्रेनिंग सेंटर अलॉट हो गया. मैंने यह बात आवनेंद्र को नहीं बताई और चुपचाप ट्रेनिंग पर जाने लगी.

इसी बीच एक दिन मेरा पीछा करते हुए वह मेरे ट्रेनिंग सेंटर भी पहुंच गया. इसके बाद वह अक्सर वहां पहुंच जाता और मेरे साथ  गाली-गलौज करता . जब मैं उसे मिलने से मना करती, तो वह मुझे धमकी देता था. ​​​​​​ वह कहता था कि अगर तुम मेरी बात नहीं मानोगी, तो मैं साथ रहने के दौरान बनाए वीडियो वायरल कर दूंगा. आवनेंद्र की इन्हीं हरकतों के चलते मेरी मानसिक हालत बिगड़ने लगी. नतीजा यह है कि उसके डर से मैंने घर से निकलना तक छोड़ दिया है.

पीड़िता के पिता का दर्द

मैं अपनी बेटी की यह हालत देखकर अपने आंसू नहीं रोक पा रहा हूं. आवनेंद्र की सनक ने मेरी बेटी की जिंदगी तबाह करके रख दी है. उसने खुद को एक कमरे तक सीमित कर लिया है. नर्सिंग की ट्रेनिंग के बाद भी नौकरी बीच में ही छोड़कर घर में बैठ गई है.

जिस दिन उसे आवनेंद्र की प्रताड़ना का अश्लील वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली, वह बेहोश हो गई. उसे डॉक्टर तक को दिखाना पड़ा. अब वह किसी से भी बात नहीं करना चाहती. उसके चलते पूरे घर के लोग परेशान हैं. अगर हमें न्याय नहीं मिला, तो हम बड़े अफसरों से भी मिलकर बेटी को न्याय दिलाने की गुहार लगाएंगे.

नर्सिंग ट्रेनिंग के दौरान हुई थी दोस्ती

पुलिस ने बताया कि सीएचसी में नर्सिंग की ट्रेनिंग कर रही पीड़िता की उसके साथ ही ट्रेनिंग करने वाले युवक (Psycho Lover) से दोस्ती हो गई थी. पीड़िता के पिता के मुताबिक युवक ने धमका कर बेटी को फंसा लिया और वीडियो काल करने लगा. इस दौरान उसने बेटी से ब्लेड से प्राइवेट पार्ट पर कुछ लिखवाया और उसकी रिकार्डिंग कर ली. उसके बाद उसका वीडियो मेरे मोबाइल पर भेज दिया. बेटी के अश्लील वीडियो में ब्लेड से कुछ काटते या लिखते हुए दिख रहा है. पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज मामले की जांच की जा रही है. वहीं, पीड़िता के बयान के आधार पर रेप की धारा की जोड़ते हुए आरोपी आवनेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपी आवनेंद्र का बयान

मैं माल के भवानीपुर गदहों ​​​​​​​गांव का रहने वाला हूं. मेरी लड़की से बिजनौर के इंस्टीट्यूट में पैरा मेडिकल कोर्स करने के दौरान दोस्ती हुई थी. PGI में ट्रेनिंग के दौरान हम दोनों करीब 6 महीने तक लिव-इन में रहे थे. इसके बाद लड़की की किसी और से दोस्ती हो गई. फिर उसने मुझसे दूरी बनाना शुरू कर दिया. जब मैं इसका विरोध करता तो वह जान देने की धमकी देती थी. इसके बाद मैंने उससे शरीर को ब्लेड से काटने की बात कही और उसका वीडियो बना लिया. मैंने ऐसा इसलिए किया कि कोई मेरी गलती न दे. लड़की से ज्यादा विवाद होने पर मैंने अपने निजी पलों के वीडियो उसके पिता को एक परिचित से भिजवा दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.