November 29, 2022, 5:46 am

Patna Sex Racket Busted : सोशल मीडिया से चलता है सेक्स रैकेट का धंधा, पटना में ‘विस्फोटक’ खुलासा, 10 लड़कियों के साथ 2 गिरफ्तार

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday November 23, 2022

Patna Sex Racket Busted : सोशल मीडिया से चलता है सेक्स रैकेट का धंधा, पटना में ‘विस्फोटक’ खुलासा, 10 लड़कियों के साथ 2 गिरफ्तार

Patna Sex Racket Busted : बिहार की राजधानी पटना (Patna) में एक बड़े सेक्स रैकेट (Sex Racket Busted) का भंडाफोड़ हुआ है. जक्कनपुर थाना पुलिस (Jakkanpur Thana Police) ने ये कार्रवाई की है. जक्कनपुर, सरिस्ताबाद और मीठापुर बस स्टैंड के सामने एक होटल में छापेमारी की गई. जहां से पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. इस कार्रवाई में पुलिस ने 10 लड़कियों को पकड़ा है. साथ ही दो दलाल और तीन होटल स्टाफ भी पकड़े गए हैं.

क्या है मामला ? 

https://gulynews.com को मिली Exclusive जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि मीठापुर बस स्टैंड (Mithapur Bus Stand) के सामने स्थित एक होटल में देह व्यापार (Patna Sex Racket Busted) का बड़ा रैकेट चल रहा है. इसी जानकारी के आधार पर पुलिस ने होटल में छापेमारी की.

पटना में सेक्स रैकेट का खुलासा

पटना पुलिस ने राजधानी में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट (Patna Sex Racket Busted) का खुलासा किया है.  यह पूरा खेल एक होटल में चल रहा था. पुलिस ने रैकेट में अभी तक 10 लड़कियों के साथ दो दलाल और होटल के 3 स्टाफ को हिरासत में लिया है.

यह भी पढ़ें:-

Rajasthan Double Murder case: तांत्रिक ने किया जंगल में डबल मर्डर, ये है कहानी

 

पुलिस को होटल में की गई छापेमारी के दौरान काफी मात्रा में आपत्तिजनक सामान मिला है. पुलिस ने होटल के कई कमरों में तलाशी ली, जिसमें कई आपत्तिजनक सामान बरामद हुए. साथ ही कई मोबाइल भी बरामद किए गए हैं.

एक्शन में पुलिस
पुलिस ने बताया कि पूरा रैकेट व्हाट्सऐप पर और सोशल मीडिया के माध्यम से चल रहा था. इसी के जरिए ग्राहकों से संपर्क किया जाता था. अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.
यह भी पढ़ें:-
https://gulynews.com/statement-of-girl-student-who-wrote-lover-name-on-private-part-with-blade/

Leave a Reply

Your email address will not be published.