March 29, 2024, 6:24 pm

Shamita Shetty BreakUp: शमिता शेट्टी और राकेश बापट का ब्रेकअप! अब हो रहा ऐसा पोस्ट वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday July 15, 2022

Shamita Shetty BreakUp: शमिता शेट्टी और राकेश बापट का ब्रेकअप! अब हो रहा ऐसा पोस्ट वायरल

Shamita Shetty BreakUp: एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं. राकेश बापट के सात ब्रेकअप की भी खबरें आई थीं. कहा जा रहा था कि दोनों के बीच खटपट चल रही है. आखिर में शमिता और राकेश दोनों ने ही अपने रास्ते अलग कर लिए है.

शमिता शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह दोनों अच्छे दोस्त हैं और रहेंगे, इससे ज्यादा कुछ नहीं. अब शमिता शेट्टी ने एक अजीबो-गरीब पोस्ट शेयर कर फैंस को इमोशनल कर दिया है.

शमिता शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें लिखा है, “सच्चाई ग्रे नहीं होती. या तो यह ब्लैक होती है या फिर व्हाइट. या तो आप सच्चे होते हो पूरी तरह या फिर नहीं होते हो. और मुझे लगता है कि लोगों को यह समझना चाहिए. आप केवल उसी समय सच्चे नहीं हो सकते हैं, जब आपका मन होता है.” इसके बाद शमिता शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक पेंटिंग बनाती नजर आ रही हैं.

इस वीडियो को शेयर कर शमिता शेट्टी ने लिखा, “आर्ट एक वह चीज है जो मुझे खुशी देती है. मैं अच्छी तरह सांस ले पाती हूं. आप वही करें, जिससे आपको खुशी मिले. उन्हीं लोगों के साथ रहें जो आपके चेहरे पर मुस्कान लेकर आते हैं.” वीडियो शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने बनाया है. इसका क्रेडिट भी शमिता शेट्टी ने वीडियो में दिया है. वीडियो को अच्छी तरह से एडिट किया गया है. खुद को शमिता शेट्टी ने प्राउड मासी बताया है.

 

पढ़ें: देश में मंकीपॉक्स का पहला मामला आया सामने, इस राज्य का है युवक

शमिता शेट्टी और राकेश बापट की पहली मुलाकात रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ में हुई थी. इसी शो में दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. दोनों ही टॉप फेवरेट कपल बन गए थे. जब शो खत्म हुआ तो दोनों को अक्सर साथ में पार्टीज और डिनर डेट्स पर स्पॉट किया गया. बाद में अचानक ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगी थीं. अब आखिरकार कपल ने अपने रास्ते अलग कर लिए है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.