November 29, 2022, 6:44 am

OMG! तो इस वजह से आज तक सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने नहीं की शादी, क्या ललित मोदी भी डेट तक ही रह जाएंगे

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday July 15, 2022

OMG! तो इस वजह से आज तक सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने नहीं की शादी, क्या ललित मोदी भी डेट तक ही रह जाएंगे

Sushmita Sen not married: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इस समय सुर्खियों में आई हुई हैं. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस, बिजनेसमैन ललित मोदी को डेट कर रही हैं. ललित मोदी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को यह खुशखबरी दी है, लेकिन देखा जाए तो 46 की उम्र की होने के बावजूद सुष्मिता सेन कुंवारी हैं.

क्यों नहीं की शादी ?

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) रिलेशनशिप में तो रही हैं, लेकिन शादी कभी नहीं की. एक्ट्रेस ने ट्विंकल खन्ना ( Twinkle Khanna) के एक चैट शो में कहा था कि वह अपने बच्चों के कारण शादी नहीं कर रही हैं. इसके साथ ही वह तीन बार शादी के बंधन में बंधने वाली थीं कि उससे पहले ही उन्होंने अपने रास्ते उस शख्स से अलग कर लिए.

दो बेटियों की मां हैं सुष्मिता

सुष्मिता सेन दो बेटियों की सिंगल मदर हैं. सुष्मिता ने रेने और अलीषा को गोद लिया है. ट्विंकल खन्ना के शो में सुष्मिता सेन ने शादी, बच्चे और रिलेशनशिप्स पर बात की थी. सु्मिता सेन ने कहा था कि शादी न होने की वजह कभी भी उनके बच्चे नहीं रहे. सुष्मिता की बेटियों ने उनकी जिंदगी में आए हर शख्स का खुले दिल से स्वागत किया है. उन्हें इज्जत दी है. कभी भी उस शख्स को लेकर मुंह नहीं बनाया. तो फिर किस वजह से सुष्मिता सेन अभी तक कुंवारी हैं?

पढ़ें: शमिता शेट्टी और राकेश बापट का ब्रेकअप! अब हो रहा ऐसा पोस्ट वायरल

सुष्मिता ने कहा कि जब मैंने रेने को गोद लिया था, मेरी जिंदगी में कोई शख्स नहीं था. इसके बाद जो लोग मेरी जिंदगी में आए वह मेरी प्राथमिकताएं नहीं जान पाएं. खैर, मैं किसी से यह उम्मीद भी नहीं करती कि मेरी जिम्मेदारी को साझा करे, लेकिन आप मुझे इससे दूर रहने को नहीं कह सकते. एक उम्र तक मेरी बेटियों को मेरी जरूरत है. खुशकिस्मती से मैं अपनी जिंदगी में शानदार लोगों से मिली. मैंने कभी शादी नहीं करने की वजह बस यह रही कि वे लोग निराश थे. इसका मेरे बच्चों से कोई लेना-देना नहीं था. बच्चे कभी भी दिक्कत नहीं थे. तीन बार मेरी शादी होते होते रही है, लेकिन भगवान ने मुझे बचा लिया. मैं नहीं बता सकती क्या डिजास्टर हुआ था. बस यही कह सकती हूं कि भगवान ने मुझे और मेरे बच्चों को बचा लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.