December 8, 2022, 2:20 pm

Jaipur Girl Suicide: रक्षाबंधन से पहले डीपीएस स्टूडेंट ने किया सुसाइड, मोबाइल के चक्कर में दी जान!

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday August 10, 2022

Jaipur Girl Suicide: रक्षाबंधन से पहले डीपीएस स्टूडेंट ने किया सुसाइड, मोबाइल के चक्कर में दी जान!

Jaipur Girl Suicide: राजस्थान के जयपुर से बेहद हैरान करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां रक्षाबंधन से 1 दिन पहले एक बहन ने सुसाइड कर लिया।

क्या है पूरा मामला? 

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक जयपुर के सिविल लाइंस इलाके में 10वीं की छात्रा ने छत से कूदकर आत्महत्या (Jaipur Girl Suicide) कर ली । बुधवार सुबह सिविल लाइंस इलाके में रेजिडेंशियल फ्लैट के पास बने सामुदायिक केंद्र में में लड़की का शव देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी ।

Jaipur Girl Suicide
Jaipur Girl Suicide
सुसाइड करने वाली लड़की कौन? 

इस घटना की जानकारी आनन-फानन में पुलिस को दी गई जिसके बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतका की शिनाख्त की । मृतका की शिनाख्त करीब 15 वर्षीय नव्या सहगल (Navya Sehgal Suicide) के तौर पर हुई । पुलिस ने मामले का संदिग्ध मानते हुए मौके पर एफएसएल टीम को बुलाकर साक्ष्य उठाए ।

प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि नव्या देर रात अपने मोबाइल फोन चला रही थी । इस दौरान काफी देर होने पर उसके भाई ने उसे टोक दिया था । माना जा रहा है कि इसके बाद नव्या छत पर पहुंची और चौथी मंजिल से छलांग लगा दी ।

DPS स्कूल की स्टूडेंट थी

पुलिस ने रेजिडेंशियल फ्लैट की छत से नव्या का मोबाइल फोन और सैंडल सहित अन्य सामान बरामद किया है। मृतका नव्या अजमेर रोड़ स्थित DPS स्कूल की छात्रा थी । फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है ।

यह भी पढ़ें:-

Supertech Romano: अधूरे प्रोजेक्टस को पूरा करवाने के लिए फ्लैट बायर्स एसोसिएशन का गठन, सुपरटेक पर अब पडे़गा ज्यादा दबाव

Leave a Reply

Your email address will not be published.