December 8, 2022, 2:45 pm

Pitbull  Attack in Ghaziabad: पिटबुल ने नोंचा बच्ची का कान, डॉग ऑनर के खिलाफ केस दर्ज

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday August 31, 2022

Pitbull  Attack in Ghaziabad: पिटबुल ने नोंचा बच्ची का कान, डॉग ऑनर के खिलाफ केस दर्ज

Pitbull  Attack in Ghaziabad : दिल्ली एनसीआर में कुत्तों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। पिटबुल अटैक से लखनऊ में एक बुजुर्ग महिला की जान गए अभी महीना दिन ही हुए हैं कि दिल्ली से सटे गाज़ियाबाद से भी ऐसी ही एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है।

क्या है पूरा मामला ? 

ताजा मामला उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद की है। जहां एक पिटबुल डॉग (Pitbull  Attack in Ghaziabad) के नस्ल के कुत्ते ने एक बच्ची को बुरी तरह घायल कर दिया। पिटबुल ने पीड़ित बच्ची के कान काट लिए। हादसे के बाद बच्ची को दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में सर्जरी कराना पड़ा. बच्ची के पिता ने पड़ोसी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है.

कान की करानी पड़ी सर्जरी

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद (Ghaziabad) के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में राहुल गार्डन कॉलोनी (Rahul Garden Colony) के रहने वाले प्रेम कुमार की बेटी को पड़ोस के पिटबुल (Pitbull Dog) नस्ल के कुत्ते ने काट लिया. घटना के समय ख्वाहिश नाम की बच्ची घर के बाहर झूला झूल रही थी. तभी पड़ोसी के कुत्ते ने उसे झूले से नीचे खींच लिया और उसके कान को काट लिया. जिसके बाद बच्ची को अस्पताल ले जाया गया. बच्ची के कान की स्थिति देखते हुए गंगाराम हॉस्पिटल में उसकी सर्जरी की गई.

पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज

लोनी बॉर्डर थाने का यह मामला बीते कुछ दिन पहले का है. पिटबुल कुत्ते के मालिक ने प्रेम कुमार को उनकी बच्ची का इलाज कराने का आश्वासन दिया था. लेकिन, बाद में मुकर जाने के कारण प्रेम कुमार ने लोनी बॉर्डर थाने में तहरीर दी है. पुलिस तहरीर के आधार पर कार्रवाई की बात कर रही है.  बता दें कि इसके पहले पिटबुल अटैक में लखनऊ में बुजुर्ग महिला की हत्या के बाद मेरठ में एक बच्चे को गंभीर रुप से घायल कर दिया था.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.