April 28, 2024, 11:52 pm

Pet Dog Attack: 10 साल के मासूम बच्चे पर पालतू कुत्ते ने किया हमला, मुंह में काटा

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday March 22, 2024

Pet Dog Attack: 10 साल के मासूम बच्चे पर पालतू कुत्ते ने किया हमला, मुंह में काटा

Pet Dog Attack: डॉग अटैक की घटनाओं से पूरा देश परेशान है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से डॉग अटैक का एक नया मामला सामने आया है। यहां के एक गांव में दुकान पर सामान लेने गए एक 10 साल के बच्चे पर अचानक से एक पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया। हमले में बच्चा बुरी तरह से जख्मी हो गया कुत्ते ने बच्चे के मुंह में काटा है। उसे दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, उत्तर प्रदेश के  (Pet Dog Attack) हैं जिले के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गांव बछलौता में दुकान पर सामान लेने जा रहे 10 वर्षीय बच्चे पर पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया। कुत्ते ने बच्चे के मुंह पर काट लिया। मामले में पुलिस ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बच्चे का दिल्ली के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

बच्चे की मां ने दी पुलिस को जानकारी

थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बच्चे की मां मोनी ने बताया कि पांच दिन पहले उसका 10 वर्षीय बेटा रियांश घर से समान खरीदने के लिए गांव स्थित एक दुकान पर जा रहा था। रास्ते में गांव के ही एक व्यक्ति के पालतू कुत्ते ने पीड़ित के बेटे पर हमला कर दिया। मामले की जानकारी पर कुछ ग्रामीण मौके पर पहुंचे, जिन्होंने बेटे को किसी तरह बचाया। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी बच्चे के परिवार वालों को दी।

यह भी पढ़ें…

Somvati Amavasya 2024: सोमवती अमावस्या पर करें ये काम, सुख-सौभाग्य की होगी वर्षा…जानें तारीख व्रत विधि और महत्व

शिकायत करने पर आग बबूला हो उठा कुत्ते का मालिक

हमले के बाद ग्रामीणों की मदद से पीड़ित ने बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे दिल्ली के एक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। जहां उसका उपचार जारी है। पीड़ित ने पालतू कुत्ते के मालिक दंपती से इसकी शिकायत की। इस बात पर दंपती आग-बबूला हो गया। आरोप है कि पीड़ित और उसकी पत्नी के साथ गाली-गलौज कर अभद्रता की गई है। पुलिस से शिकायत करने पर पीड़ित और उसके परिवार के सदस्यों को मौत के घाट उतारने की धमकी दी। जिसके बाद मामले में पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी निरीक्षक पटनीश कुमार ने बताया कि गांव बछलौता के बिजेंद्र और उसकी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.