April 28, 2024, 5:01 pm

Fire Broke Out in Society: सोसाइटी में लगी आग, मची अफरातफरी…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday March 21, 2024

Fire Broke Out in Society: सोसाइटी में लगी आग, मची अफरातफरी…देखें वीडियो

Fire Broke Out in Society: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के सभी इलाकों में पिछले कुछ दिनों से आग लगने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। हाल ही में ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एस सिटी सोसाइटी के एक फ्लैट में आग लगने का वीडियो सामने आया है। पूरा फ्लैट आग की चपेट में दिखाई दे रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Fire Broke Out in Society)  के विसरख कोतवाली क्षेत्र में स्थित एस सिटी सोसाइटी से आग लगने की घटना सामने आई है। सोसाइटी के एक फ्लैट में अचानक से आग लग जाने से पूरा फ्लैट आग की चपेट में आ गया। आग लगने की वजह शार्ट सर्किट को बताया जा रहा है। आग लगने की खबर मिलते ही सोसाइटी के लोगों ने अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। हालांकि आग लगने से अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो के अनुसार..

वीडियो में दिखाया गया है की आग लगने से पूरा फ्लैट धुएं और लपटों की चपेट में आकर जल रहा है। आग लगने की वजह शार्ट सर्किट को बताया जा रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ये देखें वीडियो…

पहले भी सामने आ चुकी हैं ऐसी घटनाएं

बतादें, सोसाइटी ने आग लगने की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई आगजनी की घटनाएं और वीडियो दिल्ली एनसीआर के इलाके से सामने आ चुके हैं। अभी कुछ दिन पहले ही ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी से आग लगने का मामला सामने आया था, जिसमे करोड़ों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया था। इसके बाद अभी कुछ दिन पहले ही राजधानी दिल्ली के शाहदरा इलाके में स्थित एक बिल्डिंग से आग लगने की घटना सामने आई थी। इस घटना में एक दो बच्चों सहित एक ही परिवार के चार लोगों की जलकर मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.