February 21, 2024, 6:35 pm

Noida News: इस सोसाइटी के कूड़ेदान में मिली नवजात बच्चे की लाश, मच गया हंगामा…

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday February 8, 2024

Noida News: इस सोसाइटी के कूड़ेदान में मिली नवजात बच्चे की लाश, मच गया हंगामा…

Noida News: माता-पिता हमेशा अपने बच्चों की सुरक्षा और खुशहाली के लिए दुआ मांगते देखे जाते हैं। एक कहावत है की “माता कभी कुमाता नही हो सकती” लेकिन हाल ही में नोएडा शहर से जो इंसानियत को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। उसके बारे में जानकर आपको लगेगा की ये कहावत भी हमेशा सच नहीं हो सकती। नोएडा की एटीएस सोसाइटी के कूड़ेदान में एक नवजात शिशु की लाश पाई गई। बच्चे का शव कपड़े से लिपटा था। घटना की जानकारी मिलने के बाद सोसाइटी में हंगामा मच गया और मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर सोसाइटी की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, लेकिन फिलहाल अभी तक उसके कोई भी सबूत हाथ नही लगा है।

क्या है पूरा मामला

खबर के अनुसार नोएडा (Noida News) में सेक्टर-107 स्थित एटीएस हेमलेट सोसाइटी के कूड़ेदान में नवजात का शव मिला है। बुधवार दोपहर बाद सोसाइटी के सुरक्षा गार्ड ने कपड़े से लिपटे शव मिलने के सूचना पुलिस को दी। कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस सोसाइटी के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। फिलहाल सोसाइटी निवासी किसी महिला पर नवजात को फेंकने की आशंका जताई जा रही है। इस घटना के बाद से सोसाइटी के लोगों में बेहद गुस्सा और आक्रोश देखा जा रहा है। लोगों का कहना है भला ऐसी भी क्या मजबूरी थी की अपने बच्चे के शव को कूड़ेदान में फेंकना पड़ा। यह इंसानियत की बिल्कुल ही खिलाफ है। कुछ लोगों का कहना है की शायद बच्चा अवैध होगा तभी उसे सबकी नजरों से बचाकर चुपचाप कूड़ेदान में फेंक दिया गया।

ऐसे हुई कूड़ेदान में शव की शिनाख्त

बुधवार दोपहर बाद सोसाइटी में रखे कूड़ेदान के आसपास कुछ पक्षी मंडरा रहे थे। काफी देर तक पक्षियों को मंडराता देख सोसाइटी के सुरक्षा गार्ड ने कूड़ेदान मेें देखा। वहां कपड़े में लिपटा नवजात का शव पड़ा था। सिक्योरिटी गार्ड ने इसकी सूचना तुरंत सोसाइटी के पदाधिकारियों और मेंटनेंस टीम को दी। साथ ही पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि कूड़ेदान में नवजात लड़के का शव मिला है। सीसीटीवी फुटेज की तलाश में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। अहम है कि पिछले वर्ष कोतवाली फेज तीन क्षेत्र में नाले के किनारे एक नवजात मिला था। रोते हुए बच्चे की आवाज सुनकर पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उसकी जान बच गई थी और उसे किसी दंपति ने गोद ले लिया था।

यह भी पढ़ें…

Greater Noida News: ग्रेनो प्राधिकरण पर किसानों का धरना प्रदर्शन, ट्रैफिक डायवर्ट किया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published.