February 25, 2024, 8:06 am

Noida News: रईसजादों की दादागिरी, रोड पर जमकर मचाया उत्पात…वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday February 4, 2024

Noida News: रईसजादों की दादागिरी, रोड पर जमकर मचाया उत्पात…वीडियो वायरल

Noida News: नोएडा की सड़कों पर गाली-गलौज, मारपीट, धक्का-मुक्की और नाच-गाना करना आम बात हो गई है। जिसमें अधिकतर लोग पुलिस को चुनौती देते हुए दिखाई देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें कुछ रईसजादे सड़कों पर खुलेआम कानून की धज्जियां उड़ाते दिखाई दे रहे हैं। लड़को के उत्पात मचाने और हुडदंग के चलते यातायात व्यवस्था ठप हो गई। लोग भीड़ लगाकर तमाशा देखने लगे। उन्ही लोगों में से किसी ने घटना का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, नोएडा (Noida News) में रहीशजादों की दादागिरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो करीब 1 मिनट 10 सेकेंड का है। इसमें रईसजादों ने सड़कों पर गाड़ियां खड़ी कर रास्ते को ब्लॉक कर दिया। कुछ युवक सड़क पर खुलेआम लग्जरी गाड़ियों को खड़ा कर आतिशबाजी कर रहे हैं और जमकर उत्पात मचा रहे हैं। इसके कारण सड़क पर यातायात प्रभावित रहा और जाम लग गया। युवक खुलेआम पुलिस का सायरन भी बजा रहे हैं। वीडियो के आखिर में पुलिस भी आती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो को सड़क से गुजर रहे एक युवक ने अपने मोबाइल में कैद कर वायरल कर दिया।

वीडियो में दिखाया गया है की कुछ लड़के अपनी लग्जरी गाड़ियों को लेकर सड़क पर आए हैं। उन्होंने जमकर आतिशबाजी की और डांस और हुडदंग मचाया। कुछ ने पुलिस का सायरन भी बजाया। लड़के मौज मस्ती में इस कदर डूबे थे की वे अपने आगे किसी की कोई बात नही सुन रहे हैं। उनकी ऐसी हरकतों के कारण यातायात व्यवस्था ठप हो गई और जाम  लग गया। लोग खड़े होकर तमाशा देखने लगे। वीडियो में पुलिस की गाड़ी भी आती हुई दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स वीडियो को डालकर नोएडा पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। यह मामला कोतवाली सेक्टर-49 का बताया जा रहा है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि सेक्टर-50 के एक निजी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों की फेयरवेल पार्टी थी। इस दौरान कुछ युवकों ने सड़कों पर नियमों का उल्लंघन किया है। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर कार्रवाई की गई है। साथ ही गाड़ियों को सीज कर दिया गया है । साथ ही पुलिस यातायात व्यवस्था को खराब करने और उत्पात मचाने वाले लड़कों पर सख्त कार्रवाई करने के लिए तलाश में जुटी है।

यह देखें वीडियो…

Leave a Reply

Your email address will not be published.