October 4, 2022, 1:41 am

सुहागरात पर इंतजार करता रहा दूल्हा, दुल्हन जेवर और कैश लेकर भागी

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday June 7, 2022

सुहागरात पर इंतजार करता रहा दूल्हा, दुल्हन जेवर और कैश लेकर भागी

Newly Wed Bride Runs Away with Cash and Gold Jewellery in motihari: मोतिहारी में एक नई नवेली दुल्हन शादी के चंद घंटे बाद ही ससुरालवालों को लूट कर फरार हो गई. दूल्हा सुहागरात का इंतजार कर रहा था, उससे पहले ही दुल्हन 4 लाख के जेवर, 1.50 लाख कैश लेकर बाइक से भाई के साथ फरार हो गई. मामला पकड़ीदयाल थाना स्थित धनौजी पंचायत के हरनाथपुर परसौनी गांव का है. परिवार ने थाना में आवेदन दिया है.

बता दें, हरनाथा गांव के जोगी साह के पुत्र आनंद कुमार की शादी हिंदू रीति रिवाज से विगत 9 मई को ढाका थाना क्षेत्र के परसा निवासी रामनाथ साह की पुत्री मुन्नी कुमारी के साथ हुई थी. 10 मई को नई दुल्हन के साथ अपने घर पहुंचा. घर के लोगों ने उसका स्वागत किया. नई दुल्हन के आने की खुशी में घर में उत्सवी माहौल था. दुल्हन के साथ उसका भाई और जीजा भी आया था.

एक दिन बाद 11 मई की सुबह दूल्हे ने देखा कि दुल्हन घर में नहीं है. उसके साथ-साथ दुल्हन का भाई और दोस्त भी गायब थे. लोगों ने जब घर में देखा तो 4 लाख के जेवरात भी गायब थे और 1.50 कैश भी गायब था. दहेज में जो नई बाइक मिली थी वह भी नहीं था. घर वाले परेशान हो कर कई दिन तक ढूंढते रहे. जब उन्हें कोई नहीं मिला तो उन्होंने अब पुलिस में आवेदन दिया है.

पढ़ें: हाइड पार्क सोसाइटी के 4 AOA मेंबर सस्पेंड, करप्शन के गंभीर आरोप। सेवा के नाम पर मेवा लूटते रहे।

पकड़ीदयाल थानाध्यक्ष सरफराज अहमद ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है.  मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.