March 28, 2024, 9:05 pm

हाइड पार्क सोसाइटी के 4 AOA मेंबर सस्पेंड, करप्शन के गंभीर आरोप। सेवा के नाम पर मेवा लूटते रहे।

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday June 6, 2022

हाइड पार्क सोसाइटी के 4 AOA मेंबर सस्पेंड, करप्शन के गंभीर आरोप। सेवा के नाम पर मेवा लूटते रहे।

Four members of AOA of Hyde Park Society suspended: नोएडा के सेक्टर-78 स्थित हाइड पार्क सोसाइटी (Hyde Park Society) में रविवार को जमकर हंगामा हुआ. अध्यक्ष ने पैसे के घोटाले और गबन में नामजद सभी सदस्यों को विशेष वार्षिक आम बैठक में बुलाकर निवासियों के हस्ताक्षर के साथ आपर्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) के निष्कासित कर दिया. निवासियों के सामने कई साक्ष्यों को प्रस्तुत करते हुए यह निर्णय लिया गया.

यह भी पढ़ें:-

छोटी बचत योजनाओं पर बढ़ सकती है ब्याज दर, PPF, NSC, सुकन्या समृद्धि के लिए अच्छी खबर

AOA अध्यक्ष अश्विनी त्रिपाठी ने मौके से इन सभी आरोपियों को हमेशा के लिए एओए से निलंबित कर दिया और सोसाइटी के किसी भी पद पर चुनाव लड़ने पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया. इनके घोटालों की जांच भी अब पुलिस से कराने की मांग उठी हैं. निवासियों ने सात सदस्यों की एक अंतरिम समिति गठित कर सोसाइटी के मामलों की जांच करने का कार्यभार भी दिया है. आरोप है कि यह बैठक न हो सके इसके लिए आरोपी सदस्यों ने क्लब की चाबियां तक छिपा दी. बैठक में फैसला लिया गया कि नियमानुसार सोसाइटी में फिर से एओए के चुनाव कराया जाएगा. साथ ही डिप्टी रजिस्ट्रार ऑब्जर्वर की भूमिका निभाएं. वहीं, दूसरी पक्ष मे अक्ष्यक्ष बदलने की घोषणा कर दी. जिससे निवासियों में रोष है.

निवासी अजय पांडे ने बताया कि इन नामजद सदस्यों को किसी भी प्रकार की बैठक बुलाने का कोई अधिकार नहीं था. अपने ऊपर लगे आरोपों के जवाब देने के बजाय इन सदस्यों ने कार्यकारी अक्ष्यक्ष को हटाने का प्रस्ताव रखा, जो विफल हो गया.

यह भी पढ़ें:-

दिल्ली में चाय दुकानदार की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Leave a Reply

Your email address will not be published.