April 27, 2024, 10:18 am

Gujarat: भारत में फैल रहा नया वैरियंट, आज फिर मिला वैरियंट XE का एक केस

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday April 10, 2022

Gujarat: भारत में फैल रहा नया वैरियंट, आज फिर मिला वैरियंट XE का एक केस

बड़ी खराब गुजरात से आए रही है जहां कोरोना का नया वैरिएंट XE दस्तक दे चुका है। 13 मार्च को ही एक शख्स कोविड पॉजिटिव निकला था, लेकिन क्या पता था की वो नए वेरियंट संक्रमित निकलेगा। बात दें, नए वैरियंट से संक्रमित होने की जानकारी तब पता चली जब सैंपल के नतीजे आए। इस प्रॉसेस में लगभग 8-9 दिन बाद लग गए।

यहां क्लिक करेें: Covid-19 Vaccination-कल से लगेगी 18+ को बूस्टर डोज  https://gulynews.com/booster-dose-for-18-age-group-from-tomorrow/

वहीं, मुंबई में ओमिक्रॉन के वैरियंट XE का दूसरा केस सामने आया। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने पुष्टि करते हुए कहा कि अब मुंबई के सांताक्रूज में 67 साल की इंसान XE वैरिएंट से संक्रमित पाया गया है। जानकारी के मुताबिक वो 11 मार्च को काम के सिलसिले में वडोदरा गया था, जहां एक होटल में मीटिंग में शामिल होने के बाद से उसकी तबीयत अचानक खराब हो गई। जब कोविड टेस्ट किया गया तो उसके संक्रमित होने का पता चला।

ध्यान देने वाली बात ये है कि मुम्बई में XE वैरियंट जिस इंसान में मिलना उसने उसके कोई लक्षण नहीं थे। बीएमसी ने बताया कि शख्स ने कोरोना के दोनों टीके लगवा रखी है।

यहां क्लिक करेें: भारत-ऑस्ट्रेलिया में अंतरिम व्यापार समझौते पर हस्ताक्षर । https://gulynews.com/interim-trade-agreement-signed-between-india-and-australia/

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.