May 17, 2024, 5:22 pm

Motherson Campus Placement: बेरोजगार हैं तो घबराएं नहीं, नोएडा की इस कंपनी में निकली बंपर भर्ती…जल्दी करें

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday February 19, 2024

Motherson Campus Placement: बेरोजगार हैं तो घबराएं नहीं, नोएडा की इस कंपनी में निकली बंपर भर्ती…जल्दी करें

Motherson Campus Placement: नोएडा वासियों के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। यदि आप 10वीं तथा 12वीं पास है और किसी कारण से बेरोजगार हैं तो यह खबर आपके ही लिए है। नोएडा में स्थित मदर सन कंपनी में बेरोजगारों के लिए बंपर भर्ती निकली है। नोएडा ग्रेटर नोएडा अथवा पश्चिम उत्तर प्रदेश में रहने वाले बेरोजगारियों के लिए नोएडा की मदरसन कंपनी में निकली वैकेंसी सुनहरे अवसर की तरह आई है। इसमें आवेदन प्रक्रिया भी चालू हो गई है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार नोएडा में स्थित मदर सन (Motherson  Campus Palcement) कंपनी में बेरोजगारों के लिए बंपर भर्ती निकली है। नोएडा ग्रेटर नोएडा अथवा पश्चिम उत्तर प्रदेश में रहने वाले बेरोजगारियों को के लिए नोएडा की मदरसन कंपनी में निकली वैकेंसी सुनहरे अवसर की तरह आई है। आपको यह भी बता दे की नोएडा शहर में मदरसन कंपनी की अकेली फैक्ट्री नहीं है। नोएडा शहर में ही मदरसन कंपनी की एक दर्जन फैक्ट्री है।

यहां है नौकरी का मौका

यदि आप नोएडा या ग्रेटर नोएडा में निवास करते हैं और बेरोजगार हैं तो आपके लिए नौकरी का सुनहरा अवसर है। नोएडा की एक कंपनी रोजगार मेला लगाकर डायरेक्ट भर्ती कर रही है। इस कंपनी में अनुभवी और फ्रेशर दोनों आवेदन कर सकते हैं। सीधी भर्ती है, इसलिए किसी दलाल के चक्कर में ना पड़े, क्योेंकि नोएडा की यह कंपनी रोजगार मेला लगा लगा रही है और सीधे भर्ती कर रही है। नोएडा की मदरसन इंडिया लिमिटेड ने 10वीं, 12वीं पास तथा ग्रेजुएट पास युवकों के लिए डायरेक्ट भर्ती निकाली है। इस कंपनी में अनुभवी और फ्रेशर दोनों ही अप्लाई कर सकते हैं। कंपनी अच्छी सेलरी और बेहतर सुविधाएं दिए जाने का दावा करती है।

यह भी पढ़ें…

Aloe Vera For Pigmentation: चेहरे की झाइयों से हैं परेशान, तो एलोवेरा का इन 3 तरीकों से करें नियमित इस्तेमाल

नोएडा के अलग-अलग सेक्टर में है फैक्ट्री

आपको बता दे की नोएडा में मदरसन कंपनी की एक नहीं बल्कि एक दर्जन फैक्ट्री है। मदरसन कंपनी की फैक्ट्री नोएडा के सेक्टर 1 सेक्टर, 11 सेक्टर, 63 सेक्टर, 82 तथा सेक्टर 83 में अलग-अलग फैक्ट्री है। इन सभी फैक्ट्रियों में 10वीं पास तथा 12वीं पास बेरोजगारियों को के लिए वैकेंसी निकाली गई है। संवर्धन मदरसन (पूर्व में मदरसन सुमी सिस्टम्स लिमिटेड) यात्री कारों के लिए वायरिंग हार्नेस, प्लास्टिक घटकों और रियरव्यू मिरर की एक भारतीय निर्माता है। यह पूरी दुनिया में बड़े पैमाने पर काम कर रहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.