April 26, 2024, 12:12 pm

Mother-daughter robbed in Noida: नोएडा में मां-बेटी से लूटपाट, गले में पड़ा बैग झपट कर ले गए युवक

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday February 8, 2023

Mother-daughter robbed in Noida: नोएडा में मां-बेटी से लूटपाट, गले में पड़ा बैग झपट कर ले गए युवक

Mother-daughter robbed in Noida: ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक स्कूटी सवार बदमाशों ने ई-रिक्शा में सवार लड़की के गले में पड़ा बैग झपट कर ले लिया. गले में झटका लगने पर लड़की नीचे गिरने से बाल-बाल बची. घटना के वक्त लड़की की मां भी उसके साथ थी. इस घटना के बाद से लड़की के गले में दर्द है. जानकारी के अनुसार, रविवार को मां-बेटी गौड़ सिटी मॉल से खरीदारी कर ई-रिक्शा से घर लौट रही थीं. लड़की ने इसकी शिकायत पुलिस में की है. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से लूटेरों की तलाश कर रही है. स्कूटी में दो लुटेरों थे.

क्या है पूरा मामला?

ग्रेनो वेस्ट की अजनारा ली गार्डन सोसाइटी (Ajnara Lee Garden Society) में रहने वाली मोनिका शर्मा शिक्षिका हैं. उनकी बेटी सिद्धि साइना शर्मा एक कंपनी के एचआर विभाग में कार्यरत है. रविवार को मां-बेटी गौड़ सिटी मॉल से खरीदारी कर ई-रिक्शा से घर लौट रही थीं. आरजी लग्जरी होम्स सोसायटी के पास स्कूटी सवार दो लूटेरों ने सिद्धि के गले में पड़ा बैग खींच लिया. तेज झटका लगने से सिद्धि नीचे गिरने से बाल-बाल बचीं. इस बीच लुटेरे उनका बैग लेकर भाग गए. बैग में एक हजार रुपये, मोबाइल, डेबिट कार्ड, मेट्रो कार्ड आदि सामान रखा था. घटना के बाद मौके पर पीड़िता ने पुलिस में इसकी शिकायत की. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर स्कूटी सवार लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ें-

Job fair in noida: नोएडा में लग रहा जॉब फेयर, ऐसे करें रजिस्टर

पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है. हालांकि, पुलिस को अभी लुटेरों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. पुलिस का दावा है कि वह जल्द लुटेरों को गिरफ्तार कर लेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.