March 28, 2024, 5:17 pm

lucknow RoadAccident : राजधानी लखनऊ के राजाजीपुरम में सामने आया दिल देहला देने वाला वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday February 9, 2023

lucknow RoadAccident : राजधानी लखनऊ के राजाजीपुरम में सामने आया दिल देहला देने वाला वीडियो

Guly news latest अपडेट के अनुसार, लखनऊ में एक दुर्घटना का भयानक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। लखनऊ के राजाजीपुरम इलाके का एक वीडियो देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। वीडियो में देखा जा सकता है कि चौराहे पर एक तेज रफ्तार बाइक और स्कूटी।             (Bike-Scooty) में जोरदार टक्कर होती है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि स्कूटी सवार रोड क्रॉस कर रहा था। इस बीच एक तेज रफ्तार बाइक सवार आता है और जोरदार टक्कर मारता है। इस घटना में दोनों वाहन चालक गाड़ियों से दूर जाकर गिरते हैं।

जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई ।और दूसरा व्यक्ति बुरी तरह से घायल हुआ है भयानक सीसीटीवी फुटेज दुर्घटना के क्षण को कैद करता है।  टक्कर के बाद तेज रफ्तार वाहन को देखा जा सकता है। मोटरसाइकिल सवार जमीन पर गिर गए और कथित तौर पर गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटनास्थल पर मौजूद आसपास की दुकानों के सामने कुछ लोग खड़े थे ।आपको बता दें कि उनसे पूछने पे ये पता चला कि दोनों बाइक सवार इतने तेज थे की कुछ सेकेंडों में दोनों बाइक सवारों की टक्कर हो गई और बहुत तेज आवाज़ आयी ऐसे ज्यादातर मामलों में ओवरस्पीडिंग दुर्घटना और चालकों की लापरवाही का कारण होती है। हालांकि पुलिस ने इस टक्कर की बारीकियों को सार्वजनिक रूप से जारी नहीं किया है,

अक्सर हमे घर के बड़े लोग कहते हैं कि सड़क पर चलते समय काफी सावधानी बरतनी चाहिए। ना जाने कितने सड़क सुरक्षा से सम्बंधित कैंपेन चलाये  जाते है । लेकिन आए दिन सावधानी बरतने के एवज में लोग खतरनाक एक्सीडेंट का शिकार हो जाते हैं और अपनी जान गंवा बैठते हैं। इसके बाद भी बहुत सारे लोग सड़क पर चलते समय ध्यान नहीं देते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खतरनाक एक्सीडेंट का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के राजाजीपुरम का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाइक और एक स्कूटी का जोरदार एक्सीडेंट होता है। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.