December 9, 2022, 2:17 am

Delhi Rape Case: दिल्ली के इस अस्पताल में नाबालिग से रेप

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday November 4, 2022

Delhi Rape Case: दिल्ली के इस अस्पताल में नाबालिग से रेप

Delhi Rape Case: दिल्ली से एक बेहद हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक लड़की के साथ दरिंदगी की गई। चौंकाने वाली बात यह है कि इस लड़की के साथ दरिंदगी कहीं और नहीं बल्कि दिल्ली के ही एक सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में हुई। घटना के बाद से अस्पताल के मैनेजमेंट पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

क्या है पूरा मामला ?

चौंका देने वाला यह पूरा मामला दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का है।

 

में नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है. आरोपी अस्पताल में चपरासी है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि, 3 नवंबर को थाना जीटीबी एन्क्लेव में यूपी के लोनी की रहने वाली एक नाबालिग (16 साल) ने शिकायत दर्ज कराई. उसने बताया कि अस्पताल के कमरा संख्या-117 में उसके साथ रेप (Delhi Rape Case)

किया गया.

पीड़िता ने बताया कि 25 वर्षीय लोनी निवासी उसके पड़ोसी ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. दोनों एक-दूसरे को जानते हैं और दोस्त हैं. पीड़िता ने खुद उसे फोन किया था, जिसके बाद उससे मिलने पहुंची थी. इसी दौरान लड़का उसे कमरे में ले गया और रेप किया”.

पुलिस ने किशोरी का मेडिकल कराया है. रिपोर्ट के आधार पर संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. उधर, अस्पताल प्रशासन ने बताया कि दुष्कर्म करने वाला अस्पताल का चपरासी है. अस्पताल प्रशासन भी मामले की जांच कर रहा है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.