May 2, 2024, 10:38 pm

नोएडा: ईकोटेक- 3 में संदिग्ध अवस्था में विवाहिता की मौत, पति समेत ससुराल पक्ष पर केस दर्ज

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday June 22, 2022

नोएडा: ईकोटेक- 3 में संदिग्ध अवस्था में विवाहिता की मौत, पति समेत ससुराल पक्ष पर केस दर्ज

Married woman dies in suspicious condition in Noidas Ecotech-3: नोएडा के ईकोटेक- 3 क्षेत्र के ग्राम सादुल्लापुर में एक विवाहिता की घर पर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. मृतका के परिजनों ने उसके पति समेत ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. ईकोटेक-3 के थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि संजना (22) की तीन वर्ष पूर्व ग्राम सादुल्लापुर के अशोक नागर से शादी हुई थी. उन्होंने बताया कि 20 जून को रात एक बजे करीब संजना को 70 फीसदी जली हुई अवस्था में यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि मृतका संजना की मामी प्रीति ने उसके पति अशोक नागर, जेठ रविंद्र नागर व सास के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया है. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि, नोएडा में इन दिनों आत्महत्या के मामले बढ़ गए हैं. बीते हफ्ते भी नोएडा में एक सोसाइटी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी थी. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया था कि एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के सेक्टर 168 स्थित टुडे होम सोसाइटी में कुमारी अंजलि (23) अपनी सहेलियों के साथ किराए पर फ्लैट में रहती थी. वह पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी.

पढ़ें: ग्रेनो वेस्ट सोसायटी के लोगों की समस्याओं को लेकर NEFOMA ने ओएसडी से की मीटिंग

उन्होंने बताया कि शुक्रवार की रात अंजलि ने फ्लैट में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.