February 1, 2023, 8:58 pm

Noida bulls attack: नोएडा की सड़कों पर निकलते हैं तो संभल जाएं, कहीं सांड का शिकार ना बन जाएं

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday January 11, 2023

Noida bulls attack: नोएडा की सड़कों पर निकलते हैं तो संभल जाएं, कहीं सांड का शिकार ना बन जाएं

Noida bulls attack: नोएडा के लोग आवारा कुत्तों के साथ ही सांडों के आतंक से भी परेशान है. कभी कुत्तों के काटने से तो कभी सांडों की चपेट में आने से लोगों की जान जा रही है. ताजा मामला नोएडा के चोटपुर कॉलोनी (Chotpur Colony) के पास का है. यहां सड़क पर लड़ रहे दो सांडों (bulls) की चपेट में आकर एक युवक घायल हो गया. जिसके बाद आसपास के लोग उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. युवक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

क्या है मामला ?

नोएडा के चोटपुर कॉलोनी (Chotpur Colony) के पास दो सांड लड़ रहे थे, इस दौरान वहां से गुजर रहे एक युवक उन दोनों सांडों की चपेट में आ गया. मूल रूप से कासगंज (Kasganj) निवासी मनवीर (Manveer) अपने परिवार के साथ चोटपुर कॉलोनी (Chotpur Colony) में रहता था. आज सुबह वह अपने 6 साल के बच्चे को स्कूल (School) छोड़ कर घर लौट रहा था, घर से कुछ ही दूरी पर 2 सांड (bull) सड़क पर आपस में लड़ रहे थे. मनवीर (Manveer) उनसे बचकर अपने घर की तरफ जा रहा था, इस दौरान एक सांड तेजी से भागता हुआ आया और उसने मनवीर को जोर से टक्कर मार दी. टक्कर लगने से वह जमीन पर गिर पड़ा और सांड उसे रौंदता हुआ निकल गया. यह देखते ही आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए् और उसे अस्पताल ले गए. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

डॉक्टर ने बताया कि मनवीर के सिर व शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें लगी थी जिस कारण उसकी मौत हुई है. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है. सूचना पकर मौके  पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम(Postmortem) के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-

Police Commissioner Laxmi Singh: पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह की बड़ी कार्रवाई, सब इंस्पेक्टर और दो कांस्टेबल को किया सस्पेंड, ये है वजह

बता दें कि, नोएडा शहर में आवारा पशुओं (stray animals) का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन सड़क पर घूमने वाले आवारा पशुओं की चपेट में आकर लोग चोटिल हो रहे हैं. पहले भी सांडों (bulls) के हमले में कई लोगों की जान जा चुकी हैं. इसके बावजूद भी नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) द्वारा कोई कदम नहीं उठाए गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.