February 6, 2023, 2:04 am

Malaika Arora fake pregnancy: मलाइका की प्रेग्नेंसी की खबर पर भड़के Arjun Kapoor, कहा- हमारी पर्सनल लाइफ…

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday December 1, 2022

Malaika Arora fake pregnancy: मलाइका की प्रेग्नेंसी की खबर पर भड़के Arjun Kapoor, कहा- हमारी पर्सनल लाइफ…

Malaika Arora fake pregnancy: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई है जिस पर अब एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है. बता दें कि, मलाइका के मां बनने वाली बात पर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने मीडिया को जमकर लताड़ लगाई थी. अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस खबर को बिल्कुल गलत बताया है, साथ ही खबर लिखने वाले न्यूज पोर्टल को लताड़ भी लगाई.

बता दें कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस, डांसर और फैशन दीवा मलाइका अरोड़ा लंबे समय से एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. हाल ही में खबर सामने आई मलाइका अर्जुन के पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं जिससे मीडिया में सनसनी मच गई. सोशल मीडिया पर भी नेटिजन्स मलाइका की बॉयफ्रेंड अर्जुन के साथ पहली प्रेग्नेंसी को लेकर शॉक्ड रह गए. हालांकि अब खुद एक्ट्रेस ने इस खबर को झूठी करार देते हुए अपना जवाब दिया है.

मलाइका ने अपनी प्रेग्नेंसी की झूठी खबर छापने के लिए वेबसाइट को लताड़ लगाते हुए इसे बेहद घटिया हरकत कहा है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अर्जुन कपूर के रिएक्शन की फोटो शेयर करते हुए लिखा,”ये बहुत ही शर्मनाक है.”

खबर सुनते ही भड़क उठे थे अर्जुन कपूर 

मलाइका से पहले एक्टर अर्जुन कपूर ने भी इस खबर को बकवास कहा था. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, “ये काफी गिरी हुई हरकत है. इस तरह की खबरें लगातार लिखी जा रही हैं, हम उसे अनदेखा कर देते हैं, लेकिन ये मीडिया में फैल जाती हैं और सच्चाई का हिस्सा बन जाती हैं.” अर्जुन ने ऐसी खबरों को असंवेदनशील बताते हुए कहा कि, “हमारी पर्सनल लाइफ के साथ खेलने की हिम्मत ना करें.”

ये भी पढ़ें-

Rashtrapati Bhawan News: आम जनता के लिए खुला राष्ट्रपति भवन, ऐसे मिलेगी एंट्री

दरअसल, हाल ही में एक न्यूज पॉर्टल पर खबर छापी गई जिसमें बताया गया कि मलाइका अरोड़ा प्रेग्नेंट हैं. वो अर्जुन कपूर के पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं जिसके बाद कपल को अपना बयान जारी करना पड़ा.  बता दें, पति अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका, अर्जुन कपूर के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हैं. डेटिंग की खबरें सामने आने के बाद मलाइका और अर्जुन को शुरुआत में काफी ट्रोल भी किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.