February 1, 2023, 9:22 pm

NRI man jewelry left in cab: NRI का करोड़ों की ज्वेलरी से भरा बैग कैब में छूटा, पुलिस ने बरामद कर वापस लौटाया

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday December 1, 2022

NRI man jewelry left in cab: NRI का करोड़ों की ज्वेलरी से भरा बैग कैब में छूटा, पुलिस ने बरामद कर वापस लौटाया

NRI man jewelry left in cab: बेटी की शादी के लिए लंदन से ग्रेटर नोएडा आए आईएनआरआई (NRI) का ज्वेलरी से भरा बैग उबर कैब में छूट गया. बैग में करीब एक करोड़ रुपए की ज्वेलरी रखी हुई थी. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने चार घंटों में करोड़ों की ज्वेलरी बरामद कर एनआरआई को सौंप दी.

क्या है मामला ?
मिथिलेश कुमार सिन्हा अपने परिवार के साथ लंदन में रहते है. वह अपनी बेटी की शादी के लिए  समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू अम्रपाली ग्रीन वैली (Samruddhi Grand Avenue Amrapali Green Valley) टेक जोन 4 ग्रेटर नोएडा वेस्ट आए थे. वह बुधवार को वह शादी में शामिल होने के लिए अपने सामान के साथ गौर सरोवर पोर्टिको होटल गौर सिटी वन पहुंचे. होटल पहुंचने के कुछ समय बाद उन्हें याद आया कि ज्वेलरी से भरा बैग वह उबर कैब (NRI man jewelry left in cab) में ही भूल आए हैं. बैग में शादी के पहनने के गहने रखे हुए थे. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर कार्रवाई शुरू कर दी.

वीडियो यहां देखें :-

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उबर टैक्सी के रजिस्ट्रेशन नंबर की जांच कर उबर ऐप के गुरुग्राम ऑफिस से कैब की लाइव लोकेशन ली. इसके बाद गाज़ियाबाद के
 लाल कुआं से ड्राइवर को पकड़ लिया गया. ड्राइवर ने बताया कि बैग पीछे डिग्गी में रखा हुआ था और उसे उसकी जानकारी नहीं थी.  पुलिस वाहन चालक व कैब को लेकर पुलिस स्टेशन आ गई.

ये भी पढ़ें-

Rashtrapati Bhawan News: आम जनता के लिए खुला राष्ट्रपति भवन, ऐसे मिलेगी एंट्री

 

पुलिस ने निखिलेश कुमार सिन्हा को थाने बुलवाकर बैग उनके सामने खोला जिसमें सभी गहने सुरक्षित मिले. कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद बैग एनआरआई के दे दिया गया. एनआरआई निखिलेश ने ज्वेलरी वापस मिलने पर पूरी पुलिस टीम का आभार व्यक्त किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.