December 9, 2022, 12:31 am

Vaishali Takkar Suicide: ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ कि एक्ट्रेस ने दी जान, यह रही वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday October 16, 2022

Vaishali Takkar Suicide: ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ कि एक्ट्रेस ने दी जान, यह रही वजह

Vaishali Takkar Suicide: टीवी एक्टर वैशाली ठक्कर अब इस दुनिया में नहीं रहीं। वैशाली ठक्कर ने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी है।

क्या है मामला ?

https://gulynews.com को जानकारी मिली है कि वैशाली ठक्कर ने सुसाइड (Vaishali Takkar Suicide) कर लिया है। पता चला है कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ( Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम वैशाली ठक्कर ने अपनी जान दे दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वैशाली टक्कर ने सुसाइड किया है। उन्होंने 30 की उम्र में अंतिम सांस ली। वैशाली टक्कर का शव इंदौर में उनके घर से बरामद हुआ है। मामला तेजाजी नगर थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है।

एक्शन में पुलिस 

पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर लिया है।  फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए हाॅस्पिटल भिजवाया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। वैशाली टक्कर ने बीते साल अप्रैल में डॉ. अभिनंदन सिंह के साथ रोका किया था। इस सेरेमनी में परिवार के लोग शामिल हुए थे। वैशाली जल्द शादी भी करने जा रही हैं फिर अचानक उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया ये अब बड़ा सवाल है।

Vaishali Takkar Suicide
Vaishali Takkar Suicide

बीते कुछ समय से वैशाली ने सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट शेयर नहीं की है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि सगाई के बाद से ही वैशाली ठक्कर की जिंदगी में खटपट चल रही थी। हालांकि पुलिस ने फिलहाल कुभी कहने से इनकार कर दिया है। कहा जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के कारण वैशाली ने अपनी जान दी है। लेकिन अभी तक पुष्ट कुछ भी नहीं है। इस खबर ने वैशाली ठक्कर के फैंस को हैरत में डाल दिया है। लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि वैशाली ठक्कर ने अपनी जान देने का फैसला क्यों किया।

वैशाली टक्कर के निधन की खबर से एक बार फिर टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। वैशाली ठक्कर टीवी के उन सितारों में से एक थीं जो कि सुशांत सिंह राजपूत को अच्छे से जानती थीं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वैशाली ठक्कर ने अपनी आवाज उठाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.