February 6, 2023, 1:42 am

Noida dog ransom: नोएडा में मालिक के भाई का अपहरण कर फिरौती में मांगा डॉग, पुलिस के एक्शन के बाद पीड़ित को छोड़कर हुए फरार

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday December 16, 2022

Noida dog ransom: नोएडा में मालिक के भाई का अपहरण कर फिरौती में मांगा डॉग, पुलिस के एक्शन के बाद पीड़ित को छोड़कर हुए फरार

Noida dog ransom: ग्रेटर नोएडा में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां कुत्ता पसंद आने पर मालिक का अपहरण कर लिया गया. मालिक को स्कॉर्पियो में डालकर अलीगढ़ ले गए और फोन कर फिरौती में कुत्ता मांगा. परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. अपहरण की सूचना पर पुलिस एक्शन में आई तो बदमाश कुत्ता मालिक को अलीगढ़ में छोड़ कर भाग गए. मामला ग्रेटर नोएडा के अल्फा 2 सेक्टर का है. इस मामले को लेकर बदमाशों का एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

क्या है मामला ?

ग्रेटर नोएडा के रहने वाले राहुल ने बताया कि उसके भाई शुभम के पास एक डोगो अर्जेंटीनो कुत्ता (argentino dog)है. बुधवार शाम को शुभम अपने कुत्ते को घुमा रहा था तभी अलीगढ़ के रहने वाले तीन युवक विशाल, ललित और मोंटी अपनी स्कॉर्पियो से आए और उसका कुत्ता पसंद आने की बात कही.

बीच-बचाव करने आया था भाई

राहुल ने बताया, “तीनों ने शुभम से कहा कि हमें ये कुत्ता पसंद आ गया है, इसलिए इसे हमें दे दो. कुत्ता देने से इनकार करने पर आरोपी युवक बहस करने लगे और कुत्ते को किसी भी कीमत पर ले जाने की जिद पर अड़ गए. बहस होता देख मैं भी मौके पर पहुंच गया और बीच-बचाव की कोशिश करने लगा.

पिस्टल की नोंक पर बिठाकर ले गए

राहुल ने बताया कि जब इस बात का मैंने विरोध किया तो तीनों ने अपनी स्कॉर्पियो से पिस्टल निकालकर मुझे गाड़ी में बैठा लिया और मेरे भाई शुभम को धमकी देते हुए निकल गए. उसके बाद आरोपियों ने मेरे भाई शुभम को कॉल की और कहा कि अब अगर अपने भाई को वापस लेना है तो कुत्ते को हमें दे दो.

अलीगढ़ तक बंधक बनाकर ले गए

इस दौरान रास्ते में आरोपियों ने गाली-गलौज भी की और अलीगढ़ तक ले गए. फोन पर बातचीत के दौरान डोगो अर्जेंटीनो कुत्ता (dogo argentino dog) लाने की जिद पर अड़े रहे. आरोपी बार-बार एक ही बात कहते रहे कि कुत्ते को तो लेकर ही रहेंगे.

पुलिस के डर से आरोपियों ने पीड़ित को रास्ते में छोड़ा

शुभम ने भी कुत्ता देने से इनकार करते हुए भाई के अपहरण की जानकारी पुलिस को दी. इसकी जानकारी शुभम ने फोन करके आरोपियों को भी दे दी. इसके बाद पुलिस के डर से आरोपियों ने राहुल को अलीगढ़ में बीच सड़क पर छोड़ दिया. रात करीब 2 बजे वहां से चला राहुल अब ग्रेटर नोएडा पहुंच गया है और इसके बाद इस पुलिस में तीन लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत दी.

ये भी पढ़ें-

Meerut news: मेरठ में 10वीं की छात्रा ने खुद को मारी गोली, बंद कमरे में खून से लथपथ मिला शव

पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने बताया कि एक युवक के अपहरण का मामला सामने आया है. पीड़ित की शिकायत के आधार पर तीनों आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, फरार चल रहे तीनों युवकों की तलाश की जा रही है जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल तीनों की लोकेशन अलीगढ़ में ही मिल रही है. जल्द ही उन्हें पकड़ा जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.