February 1, 2023, 10:02 pm

Meerut news: मेरठ में 10वीं की छात्रा ने खुद को मारी गोली, बंद कमरे में खून से लथपथ मिला शव

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday December 16, 2022

Meerut news: मेरठ में 10वीं की छात्रा ने खुद को मारी गोली, बंद कमरे में खून से लथपथ मिला शव

Meerut news: मेरठ में 10वीं क्लास की छात्रा ने सुसाइड (girl student suicide)कर लिया. उसने घर में रखी पिस्टल से खुद को गोली मार ली. छात्रा ने घर के अंदर एक कमरे में खुद को गोली मारी. आवाज सुनकर घरवाले दौड़कर घर के अंदर आए तो देखा छात्रा खून से लथपथ पड़ी थी. जिसके बाद परिजनों मे इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

घरवालों का कहना है कि बेटी प्री-बोर्ड एग्जाम को लेकर काफी तनाव में थी. हालांकि छात्रा ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया? यह स्पष्ट नहीं हो पाया है.  पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कमरे में अकेली थी हर्षिता

मृतक छात्रा का नाम हर्षिता चौधरी है. वो जाग्रित विहार सेक्टर-4 (Jagrit Vihar Sector-4) की रहने वाली थी. वह दीवान पब्लिक स्कूल में पढ़ती थी.पिता प्रदीप चौधरी ट्रांसपोर्टर हैं.पिता प्रदीप चौधरी ने बताया कि मैं दोपहर में अपनी पत्नी और छोटी बेटी के साथ बाहर धूप में बैठा था.

हर्षिता घर में कमरे में अकेली थी. हम लोगों को लगा कि बेटी अंदर पढ़ाई कर रही है. तभी अंदर से गोली चलने की आवाज आई, हम लोग डरकर कमरे में अंदर भागे तो कमरे में हर्षिता खून से लथपथ पड़ी थी. इसके बाद हम लोगों ने पुलिस को फोन किया.

तनाव को नहीं झेल पाई हर्षिता

पिता ने बताया कि बेटी पढ़ाई को लेकर बहुत परेशान रहती थी. उसकी प्री-बोर्ड परीक्षा शुरू होने वाली थी. जिसकी वजह से उसे टेंशन थी. बेटी पढ़ाई के तनाव को नहीं झेल पाई और खुद को खत्म कर लिया.

ये भी पढ़ें-

Boycott Pathaan: शाहरुख खान की ‘पठान’ का सोशल मीडिया पर शुरू हुआ बायकॉट, दीपिका पादुकोण की वजह से भड़के लोग

पुलिस ने बताया कि जाग्रित विहार की 10वीं की छात्रा ने खुद को गोली मारकर जान दी है. पिस्टल ट्रांसर्पोटर प्रदीप चौधरी के पास कहां से आई, इसकी जांच की जा रही है. परिवार के लोगों ने बताया कि परीक्षा के चलते छात्रा ने शायद ये कदम उठाया है. हालांकि पुलिस कई और बिंदुओं पर भी जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.