February 6, 2023, 2:51 am

Noida latest news: इस सोसायटी में फ्लैट की छत का गिरा प्लास्टर, बाल-बाल बचें लोग

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday December 16, 2022

Noida latest news: इस सोसायटी में फ्लैट की छत का गिरा प्लास्टर, बाल-बाल बचें लोग

Noida latest news: ग्रेनो वेस्ट की ला रेजिडेंशिया सोसाइटी (La Residencia Society) में एक बड़ी लापरवाही सामने आई है. यहां सोसायटी के एक फ्लैट की छत का प्लास्टर गिर गया. गनीमत रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई. फ्लैट मालिक का आरोप है कि घटिया निर्माण की वजह से फ्लैट की छत से प्लास्टर गिरा है. इसके बाद से लोगों में काफी गुस्सा है.

क्या है मामला ?

ला रेजिडेंशिया सोसाइटी (La Residencia Society)के फ्लैट की T-16 में छत का प्लास्टर गिर गया. इस दौरान कोई हादसा नहीं हुआ है. फ्लैट मालिक ने बिल्डर पर गंभीर आरोप लगाए है. उनका कहना है कि घटिया क्वालिटी के निर्माण के कारण हादसा हुआ है. वहीं, बिल्डर के खिलाफ रेजिडेंट्स में जबरदस्त आक्रोश है.

वीडियो यहां देखें :-

लोगों का कहना है कि इस प्रकार की घटनाओं पर दोषियों को सजा मिलनी चाहिए. मासूम नागरिकों की जान को मुसीबत में डालने वालों पर कड़ी कार्रवाई हो. पुलिस इस मामले में कार्रवाई करें.

ये भी  पढ़ें-

Noida dog ransom: नोएडा में मालिक के भाई का अपहरण कर फिरौती में मांगा डॉग, पुलिस के एक्शन के बाद पीड़ित को छोड़कर हुए फरार

फ्लैट की छत से प्लास्टर गिरने की घटना ट्विटर पर वायरल हो गई. लोग बिल्डर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. यूजर ने पुलिस से बिल्डर  के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की.

Leave a Reply

Your email address will not be published.