May 3, 2024, 9:36 am

आज दुल्हन बनेंगी ‘बेबी डॉल’, मेहंदी सेरेमनी में NRI मंगेतर संग लगाए ठुमके, देखें तस्वीरें

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday May 20, 2022

आज दुल्हन बनेंगी ‘बेबी डॉल’, मेहंदी सेरेमनी में NRI मंगेतर संग लगाए ठुमके, देखें तस्वीरें

Kanika Kapoor Wedding: सनी लियोन का सुपरहिट सॉन्ग ‘बेबी डॉल मैं सोने दी’ फेम सिंगर कनिका कपूर आज (20 मई) शादी कर रही हैं. कनिका कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं…

कनिका कपूर ने इंस्टा पर मेहंदी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-  G ❤️ I Love you sooooo much! इन फोटो के सामने आने के बाद कनिका कपूर को फैंस लाइफ का नया चैप्टर शुरू करने की ढेरों बधाइयां दे रहे हैं. कनिका कपूर की तस्वीरों पर फैंस और सेलेब्स ने प्यार लुटाया है.

सिंगर कनिका कपूर आज यानी 20 मई को दूसरी बाद शादी रचाने जा रही हैं. कनिका ने अपनी मेहंदी के दिन थीम से मैच करते हुए लाइट ग्रीन कलर का लहंगा पहना. इस लहंगे में कनिका कपूर बेहद खूबसूरत दिखीं. उनके मंगेतर ने क्रीम कलर का कुर्ता पायजामा, बास्केट पहनी है.
कनिका कपूर ने अपने लुक को सिंपल रखा. लहंगे से मैचिंग चोकर नेकपीस, चूड़ियों, फ्लॉवर जूलरी के साथ कनिका ने अपने लुक को कंप्लीट किया. साइड पार्टेड ओपन हेयर्स में कनिका कपूर स्टनिंग लगीं. कनिका और गौतम ने मेहंदी के जमकर डांस किया.
कनिका कपूर लंदन में यह शादी कर रही हैं. बता दें, गौतम NRI बिजनेसमैन हैं.
कनिका बीते कुछ समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में थीं. वह बिजनेसमैन गौतम से शादी करने जा रही हैं.
कनिका की पहली शादी तब हुई थी जब वे 18 साल की थीं. वे साल 2012 तक पहले पति संग रही थीं. फिर उन्होंने तलाक ले लिया था.
पहली शादी (1997-2012) से कनिका को तीन बच्चे हैं.
कनिका कपूर के गाने फैंस के बीच काफी पॉपुलर रहते हैं. कनिका का गाना बेबी डॉल मैं सोने की… जबरदस्त हिट हुआ. प्रोफेशनल लाइफ के सक्सेसफुल होने के बाद कनिका अपनी निजी जिंदगी में भी आगे बढ़ रही हैं.
गौतम संग शादी को लेकर कनिका काफी एक्साइटेड हैं. कनिका को दुल्हन के लिबास  में देखने के लिए फैंस भी बेसब्र हो रहे हैं. खबरों के मुताबिक, कनिका और गौतम  ने एक साल तक डेटिंग के बाद शादी का फैसला लिया.
यह भी पढ़ें:-
https://gulynews.com/kangana-ranaut-new-car/

Leave a Reply

Your email address will not be published.