April 24, 2024, 5:10 pm

बॉलीवुड ‘क्वीन’ ने खरीदी देश की सबसे महंगी कार, कीमत सुनकर चकरा जाएगा दिमाग

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday May 20, 2022

बॉलीवुड ‘क्वीन’ ने खरीदी देश की सबसे महंगी कार, कीमत सुनकर चकरा जाएगा दिमाग
Kangana Ranaut New Car: बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना रनौत के लिए आज (20 मई) का दिन बहुत खास है. आज फिल्म ‘धाकड़’ सिनेमाघरों में (Film Dhaakad Released) रिलीज हो रही है. फिल्म में उनके साथ एक्टर अर्जुन रामपाल और एक्ट्रेस दिव्या दत्ता मुख्य रोल में नजर आएंगे. इसके साथ ही ‘धाकड़ गर्ल’ सोशल मीडिया पर अपनी नई कार को लेकर छाई हुई हैं. कंगना की नई कार 3 करोड़ से ज्यादा कीमत की है.

कंगना रनौत ने फिल्म ‘धाकड़’ की रिलीज से ठीक पहले मर्सिडीज-मेबैक एस 680 खरीदी है. इसके साथ ही बॉलीवुड ‘क्वीन’ यह लग्जरी कार खरीदने वाली पहली इंडियन बन गई हैं. वायरल वीडियो में कंगना अपनी मां और परिजनों के साथ कार के बगल में खड़ी नजर आ रही हैं. कार लेने पहुंची एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की मैक्सी नेट लेंथ ड्रेस पहन रखी थी. वीडियो में कंगना की मां नई गाड़ी की पूजा करती नजर आ रही हैं.

कंगना की लग्जरी कार देश में सबसे महंगी Maybach है और इस लग्जरी कार की कीमत करीब 3.20 करोड़ रुपये है. कार इम्पोर्ट की गई है. एस क्लास की लग्जरी कार मार्च में लॉन्च की गई थी, ब्लैक मैक्सी लेंथ ड्रेस के कपड़े पहनकर कार लेने पहुंचीं एक्ट्रेस कंगना रनौत का ये लुक उनकी फिल्म ‘धाकड़’ के प्रीमियर के लिए था. जिसमेंवह अपने अंदाज में नजर आ रही थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.