May 5, 2024, 9:18 am

बार-बार मायके जाने की जिद करती थी पत्नी, पति ने गुस्से में मार दिया चाकू, दोनों के बीच पिछले 44 साल से चल रहा था झगड़ा

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday June 29, 2022

बार-बार मायके जाने की जिद करती थी पत्नी, पति ने गुस्से में मार दिया चाकू, दोनों के बीच पिछले 44 साल से चल रहा था झगड़ा

Husband stabs wife in Ghaziabad: गाजियाबाद के नंदग्राम थानाक्षेत्र में पति ने चाकू से गोदकर पत्नी को गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. महिला के पेट और गले में चाकू के गंभीर घाव हैं. वहीं पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत ले लिया है.

मामला गाजियाबाद के नंदग्राम थानाक्षेत्र के हिंडन विहार इलाके का है. जहां पुलिस को सूचना मिली कि एक पति ने अपनी पत्नी को चाकू से कई बार हमला कर घायल कर दिया है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है और महिला को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया है. महिला की हालत नाजुक बनी हुई है. घालय महिला का नाम रईसा है.

वहीं इस मामले में घालय महिला के दामाद ने बताया कि उसके ससुर ने सब्जी काटने वाले चाकू से सास पर हमला कर दिया. जबकि बेटे अली मोहम्मद ने बताया कि उसके पिता ने छोटे से कहासुनी में मां को कई जगह पर चाकू मार दिया. पुलिस को दिए गए बयान में परिवार वालों ने बताया कि रईसा के बार-बार मायके जाने से उसके पिता नाराज थे, जिसके चलते रोज कहासुनी होती थी.

पढ़ें: अब टोकन से होगा पेमेंट, जानिए क्रेडिट और डेबिट कार्ड को टोकेनाइज कैसे करें

वहीं पुलिस ने परिवार वालों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू को भी बरामद कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी पति ने बताया कि उसकी और उसकी पत्नी के बीच पिछले 44 साल से झगड़ा चल रहा है. पत्नी कई बार मायके वालों से उसे पिटवा चुकी है. वह मायके वालों के कहने में चलती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.