May 17, 2024, 2:27 pm

Hooliganism in Noida: दबंगों की गुंडागर्दी, नग्न कर डिलीवरी बॉय पर बरसाए लात-घूंसे…किया ये कांड

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday February 22, 2024

Hooliganism in Noida: दबंगों की गुंडागर्दी, नग्न कर डिलीवरी बॉय पर बरसाए लात-घूंसे…किया ये कांड

Hooliganism in Noida: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के सभी इलाकों ने दबंगों की दादागिरी बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में दिल्ली से सटे नोएडा में दबंगों के आतंक की एक वारदात सामने आई है। जिसमें कुछ लड़कों ने एक डिलीवरी बॉय को नग्न करके लात-घूंसो से जमकर पीटा। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार नोएडा (Hooliganism in Noida) के कोतवाली सेक्टर 113 क्षेत्र में एक होम डिलीवरी ब्वाय को बंधक बनाकर बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। इस मामले में सोशल मीडिया पर 39 सेकंड का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें दबंग पीड़ित युवक के कपड़े उतरवा कर उसके साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद नोएडा के तवाली सेक्टर 113 की पुलिस वायरल वीडियो की जांच कर रही है। सेक्टर 122 में रहने वाला अभय प्रताप डिलीवरी बॉय का काम करता है। अभय की 1 साल पहले किसी बात को लेकर पड़ोस में रहने वाले कुछ युवकों से कहा सुनी हो गई थी। जिसका बदला लेने के लिए कुछ दबंग लडको ने उसे बंधक बनाकर नग्न करके पीटा है। वीडियो को देखकर लोग मारपीट करने वाले लड़कों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें…

Electricity Issues in Noida: फोनरवा से हुई शिकायत तो बिजली मंत्री ने मांगी रिपोर्ट, जानें पूरी खबर

पुलिस का क्या कहना है

इस मामले में पुलिस का कहना है आरोप कि उन युवकों ने डिलिवरी बॉय से बदला लेने के लिए नौ फरवरी को उसे बंधक बनाया और कपड़े उतरवा कर निर्माणाधीन बिल्डिंग में बेरहमी से मारपीट की। नोएडा जोन के एडीसीपी मनीष मिश्रा का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। सभी आरोपी युवकों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.