May 8, 2024, 3:28 am

चुनाव में हार के बाद फिर चाचा से दूरी! MLA की बैठक में शिवपाल को क्यों नहीं बुलाया ?

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday March 26, 2022

चुनाव में हार के बाद फिर चाचा से दूरी! MLA की बैठक में शिवपाल को क्यों नहीं बुलाया ?

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और उनके चाचा शिवपाल यादव ( Shivpal Yadav)के बीच की खाई पटती नजर नहीं आ रही है। चुनाव में मिली करारी हार के बाद एक बार फिर दोनों के बीच दरार देखने को मिल रहे हैं। कल योगी सरकार के शपथग्रहण के बाद आज समाजवादी पार्टी के विधायकों (Mla Meeting) की बैठक हुई। लेकिन इस बैठक में शिवपाल यादव को नेता बनाना तो दूर उन्हें बुलाया तक नहीं गया।

लखनऊ में समाजवादी पार्टी के विधायकों की बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक में समाजवादी पार्टी के सभी विधायक मौजूद थे शिवाय शिवपला यादव के। बाद में इस बारे में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि

मैं दो दिन से सपा के विधायकों की मीटिंग होने का इंतजार कर रहा था लेकिन मुझे नहीं बुलाया गया. मुझे कोई सूचना नहीं दी गई. मीटिंग में शामिल होने के लिए मैंने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए. मैं समाजवादी पार्टी से विधायक हूं लेकिन फिर भी नहीं बुलाया गया.

बता दें कि शिवपाल यादव प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष हैं और विधानसभा चुनाव में वो समाजवादी पार्टी के साइकिल चुनाव चिह्व पर चुनाव लड़ा था। इसके बावजूद उन्हें विधायक दल की बैठक में नहीं बुलाया गया। अब शिवपाल को नहीं बुलाने के बाद यादव परिवार का झगड़ा एक बार फिर से सबके सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें :-

शपथ से पहले दिखा ट्रेलर, फिर चला बाबा का बुल्डोजर

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.