October 7, 2022, 6:13 am

Pit bull attack in Gurugram: पिटबुल डॉग ने किया महिला पर हमला, सिर के मांस तक नोचे

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday August 12, 2022

Pit bull attack in Gurugram: पिटबुल डॉग ने किया महिला पर हमला, सिर के मांस तक नोचे

Pit bull attack in Gurugram: दिल्ली से सटे गुरुग्राम से बेहद हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक पिटबुल ने एक महिला पर हमला कर दिया जिसके बाद लहूलुहान हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या है पूरा मामला?

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुए पिटबुल हमले (Pit bull attack in Gurugram) को अभी महीने दिन ही बीते हैं इसी तरह का एक मामला गुरुग्राम (Gurugram) में भी सामने आया है. यहां के सिविल लाइन इलाके में गुरुवार को एक महिला पालतू पिटबुल डॉग का शिकार हो गई. बुरी तरह घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

कब किया पिटबुल ने हमला?

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम के सिविल लाइंस इलाके के ऑफिसर कॉलोनी में यह महिला किराए पर रहती थी। मुन्नी नाम किया महिला घरों में साफ-सफाई का काम किया करती थी। गुरुवार सुबह करीब 7 बजे वह काम के लिए जा रही थी. सिविल लाइन की मुख्य सड़क पर जब वह पहुंची तो एक पालतू कुत्ते ने महिला पर हमला बोल दिया. वह कुछ समझ पाती, तब तक पिटबुल ने उसे कई जगह काट लिया।

पत्थर मरने के बाद भी नहीं छोड़ा

जानकारी मिली है कि घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने पिटबुल डॉग को पत्थर मारकर हटाने की भी कोशिश की, लेकिन कुत्ते ने महिला को छोड़ा नहीं. पिटबुल ने शरीर के अन्य हिस्सों के अलावा सिर पर से भी महिला बुरी तरह से घायल हो गई. चश्मदीदों के मुताबिक पिट बुल डॉग ने महिला के सिर के कुछ सुख मांस तक नोंच लिया है। गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि पहले उत्तर प्रदेश के लखनऊ (Lucknow Pitbull Attack) बाद में मेरठ और अब गुरुग्राम में आए इस तरह के हमले के बाद एक बार फिर से पिटबुल डॉग पर बैन लगाने की मांग तेज हो उठी है . स्थानीय लोगों का कहना है कि इस तरह के पालतू कुत्ते भी लोगों के जीवन के लिए खतरा है और ऐसे में ऐसे कुत्तों पर बैन लगना बेहद जरूरी है।

यह भी पढ़ें:-

Noida: ईवनिंग वॉक पर जाते हैं तो सावधानी रखें, वरना आपके साथ भी हो सकता है… प्रतीक लॉरेल सोसाइटी जैसी घटना

Leave a Reply

Your email address will not be published.