December 9, 2022, 12:54 am

Snake In Children Park: इस सोसाइटी के चिल्ड्रेन पार्क में नजर आया सांप, डर कर भागे मासूम बच्चे

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday August 12, 2022

Snake In Children Park: इस सोसाइटी के चिल्ड्रेन पार्क में नजर आया सांप, डर कर भागे मासूम बच्चे

Snake In Children Park: गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा के एक पार्क में सांप निकलने के बाद हड़कंप मच गया।  जिसके बाद से अब अतिरिक्त सतर्कता बरती जा रही है।

कहां का है मामला ? 

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक सांप निकलने का यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) स्थित गौर सिटी सोसाइटी (Gaur City Society) का है। पता चला है कि यह सांप किड्स पार्क (Snake In Children Park) एरिया में अचानक नजर आया। सांप को देखते ही वहां खेल रहे बच्चे डर से भाग निकले। बच्चों के शोर मचाने से सांप वहां पड़े एक पत्थर के पीछे छीप गया।

कैसे पकड़ा गया सांप 

जानकारी मिली है कि सोसाइटी के पार्क में सांप निकलने की घटना के बाद आनन-फानन में इसकी जानकारी वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी और मेंटेनेंस टीम को दी गई। जिसके बाद सांप को पकड़कर दूर किया गया। सोसाइटी के चिल्ड्रेन पार्क में सांप निकलने की घटना से सोसाइटी के रेजिडेंट्स चिंतित हैं और बच्चों के सुरक्षा को लेकर परेशान भी हैं।

बता दें कि इसके पहले नोएडा के सेक्टर 74 ( Sector 74, Noida) स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी के एक फ्लैट के अंदर से भी सांप निकलने की घटना सामने आ चुकी है। इसके साथ ही सुपरटेक ईकोविलेज -2 सोसाइटी के लिफ्ट से भी कोबरा का मामला सामने आया था।

यह भी पढ़ें:-

सांप की तरह निकलती है इस युवक की खाल, इस दुर्लभ बीमारी से है पीड़ित। आज की सबसे अनोखी खबर

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.