February 25, 2024, 7:22 am

Greater Noida West News: बच्चे पर हुई एफआईआर तो सड़क पर उतरे लोग, डॉग लवर्स पर निकाला गुस्सा…

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday February 4, 2024

Greater Noida West News: बच्चे पर हुई एफआईआर तो सड़क पर उतरे लोग, डॉग लवर्स पर निकाला गुस्सा…

Greater Noida West News: नोएडा, ग्रेटर नोएडा समेत आसपास के सभी इलाकों में इन दिनों डॉग अटैक की बढ़ती घटनाओं से लोगों में काफी गुस्सा है। शहर में लगातार बढ़ रही कुत्ते के काटने की घटना को लेकर जगह-जगह विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। उसके बाद भी कुत्तों के काटने की घटना कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रविवार की सुबह गौर सिटी के 14th एवेन्यू में निवासियों ने रोड ब्लॉक कर दिया और कुत्ते के काटने की बढ़ती घटनाओं का विरोध किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही निवासियों ने कुत्ते के बच्चे को फेकने के जुर्म में बच्चे पर कार्रवाई न करने की मांग की और उस पर की गई एफआईआर के खिलाफ विरोध किया।

क्या है पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida News) में यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले कई बार कुत्तों के काटने (Dog Attack) और डॉग लवर्स (Dog Lovers) के बीच में कूदने का मामला सामने आया है। दरअसल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित गौर सिटी के 14 एवेन्यू का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें में दिख रहा है कि एक लड़का गार्डन से छोटे पप्पी (कुत्ते के बच्चे) को उठाकर ले जा रहा है। उसके बाद उसको बेसमेंट में फेंक देता है।

यह वीडियो टॉवर में स्थित एक फ्लैट की बालकनी से बनाया गया। अब यह खूब वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद जिले के डॉग लवर्स में आक्रोश पैदा हो गया है। बच्चे के खिलाफ पशु क्रूरता का मुकदमा दर्ज कराया गया है। यह घटना पूरे जिले में इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर लोगों के बीच बहस भी देखने को मिल रही है।

लोगों का कहना है कि कुछ लोगों के लिए इंसान की कीमत से ज्यादा कुत्तों की कीमत हो गई है। चाहे इंसान की जान चली जाए, लेकिन कुत्ते को कुछ नहीं कह सकते। डॉग लवर अपना गैंग बनाकर रहते हैं। अगर आवारा कुत्ते किसी बच्चे को काट लेते हैं तो उल्टा बच्चों के परिजनों को ही गलत बताया जाता है। निवासियों ने बताया कि पिछले दिनों एक बच्चे ने कुत्ते को ऊपर से नीचे फेंक दिया था। उसमें कुत्ते की मौत हो गई थी। इस मामले में निवासियों ने बकायदा सड़क पर उतरकर बच्चे पर कोई कार्रवाई न करने की मांग की। बताया जा रहा है कि बच्चे पर एफआईआर हुई है। वह मानसिक रूप से पीड़ित है। लोगों का कहना है की बच्चे पर कानूनी कार्रवाई को वापस लेनी चाहिए। बच्चे की मानसिक हालत ठीक नहीं है।उसे इलाज और प्यार की जरूरत है। इसके साथ ही आवारा कुत्तों के काटने की घटनाओं को रोकने के लिए प्रबंधन से मांग करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें…

Flat Buyers Issues In Noida: 7 दिनों में बकाया राशि जमा नही कराई तो बिल्डरों पर होगी कार्रवाई, प्राधिकरण ने लिया फैसला…

Leave a Reply

Your email address will not be published.