May 15, 2024, 1:08 pm

Greater Noida News, Road Accident: ड्राइवर को हार्ट अटैक आने से हुआ सड़क हादसा, 2 लोगों की मौत और दो हुए गंभीर रूप से घायल

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday December 13, 2023

Greater Noida News, Road Accident: ड्राइवर को हार्ट अटैक आने से हुआ सड़क हादसा, 2 लोगों की मौत और दो हुए गंभीर रूप से घायल

Greater Noida News: अभी हाल ही ग्रेटर नोएडा से एक सड़क हादसे की हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जिसे सुनकर हर कोई परेशान हो गया है। दनकौर थाना क्षेत्र में बुधवार की दोपहर एक बड़ा हादसा हुआ है, बताया जा रहा है की ड्राइविंग के दौरान बस ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया और बस की रफ्तार तेज हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई और दो लोग भयानक रूप से घायल हो गए है। बस ड्राइवर की हालत भी नाजुक बनी हुई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में बुधवार की दोपहर एक बड़ा हादसा हुआ है, बताया जा रहा है की ड्राइविंग के दौरान बस ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया और बस की रफ्तार तेज हो गई। जिसकी वजह से भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बस ड्राइवर की हालत भी नाजुक बनी हुई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

किस जगह पर हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना दनकौर कोतवाली क्षेत्र में स्थित मंडी श्याम नगर की है। बताया जा रहा है कि एक बस वहां से गुजर रही थी। चलती बस के दौरान ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया और उसका संतुलन बिगड़ गया। जिसकी वजह से एक्सीलेटर पर पांव का दबाव बढ़ गया और बस की स्पीड तेज गुजर रही थी। चलती बस के दौरान ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया और उसका संतुलन बिगड़ गया। जिसकी वजह से एक्सीलेटर पर पांव का दबाव बढ़ गया और बस की स्पीड तेज हो गई। बस के आगे एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी और कुछ बाइक थी,जिनमें टक्कर लग गई।

यह भी पढ़ें…

Noida News: खुशखबरी, जल्द ही दिल्ली से नोएडा के रास्ते एयरपोर्ट तक दौड़ेगी रैपिड रेल…

दो लोगों की मौत और दो गंभीर रूप से घायल

हादसे के दौरान बताया जा रहा है कि दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। इस घटना के बाद मौके पर जाम की स्थिति पैदा हो गई है, लेकिन पुलिस बल यातायात को सामान्य करवाने में लगी हुई है। पुलिस का कहना है शुरुआती जांच में पता चला है कि ड्राइवर को हार्ट अटैक आने की वजह से यह हादसा हुआ। दनकौर कोतवाली पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है। अगर इस में कोई आरोपी निकलता है तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.