September 8, 2024, 5:14 am

Ghaziabad news: गाजियाबाद की इस सोसायटी में तीन लोगों की मौत, किसकी लापरवाही ?

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday August 26, 2023

Ghaziabad news: गाजियाबाद की इस सोसायटी में तीन लोगों की मौत, किसकी लापरवाही ?

Ghaziabad news: गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार (Siddharth Vihar) इलाके में करंट लगने से तीन मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि एक मजदूर बाल-बाल बचा. हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मजदूरों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के समय एक निर्माणाधीन सोसायटी में काम चल रहा था. हादसा शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे हुआ. बताया जा रहा है कि वायरिंग और पेंटिंग का काम एक साथ किया जा रहा था.

क्या है पूरा मामला?

गाजियाबाद के विजय नगर इलाके के सिद्धार्थ विहार में T&T होम्स की निर्माणाधीन सोसायटी पर एक दर्दनाक घटना हो गई. इस घटना में निर्माणाधीन साइट पर काम कर रहे तीन मजदूरों की करंट लगने से मौत हो गई. जबकि एक मजदूर बाल-बाल बचा. सोसायटी के 27वें फ्लोर के टेरिस पर यह घटना हुई. पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को सिद्धार्थ विहार में T&T होम्स की निर्माणाधीन साइट पर मजदूर काम कर रहे थे. इनमें इजराल (33), गोगुल मंडल (48) और शुभान्कर (25) तीनों निवासी मुर्शिदाबाद पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे.

बताया जा रहा है कि सोसायटी में वायरिंग और पेंटिंग का काम एक साथ किया जा रहा था. तीनों जहां पर मौजूद थे वहीं पर पास में बिजली की लाइन गुजर रही थी. अचानक से बिजली की लाइन में चिंगारी निकली और तार तीनों के ऊपर गिर गया. जिससे तीनों मजदूर बुरी तरह से झुलस गए. करंट से झुलसने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीनों मजदूरों को बचाने के प्रयास में एक अन्य मजदूर आरिफ गंभीर रूप से झुलस गया. जिसको मोके पर अस्पताल ले जाया गया. वहां उसका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें-

Noida news: नोएडा में इस जगह सुबह से लगा भारी जाम, ये है वजह

हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई. जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और झुलसे मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल ले गए. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी है. वहीं अभी तक किसी की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.