May 29, 2024, 4:39 pm

Noida news: नोएडा में इस जगह सुबह से लगा भारी जाम, ये है वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday August 25, 2023

Noida news: नोएडा में इस जगह सुबह से लगा भारी जाम, ये है वजह

Noida news: नोएडा अतिव्यस्त सड़क पर करीब 80 टन लोहे का छल्ला सड़क के बीचों-बीच गिर गया. इससे सड़क के दोनों ओर भारी जाम लग गया. सुबह अपने दफ्तरों के लिए निकले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है. ट्रैफिक पुलिस (Noida traffic police) ने सड़क पर लोहे का छल्ला गिरने के बाद ट्रैफिक को डाइवर्ट कर दिया है. पुलिस और ट्रैफिक पुलिस की टीम सुबह से ही छल्ला को हटाने की कोशिश में लगे हुए हैं.

कहा का है मामला ? 

गाजियाबाद के एक प्लांट से ट्रक पर लादकर लोहे का छल्ला मध्य प्रदेश के लिए जा रहा था. इस दौरान गाजियाबाद से नोएडा की तरफ ट्रक पर रखा लोहे का छल्ला सेक्टर-59 अंडरपास पर मेट्रो के पिलर से टकरा गया और सड़क पर गिर गया. इसके कारण सुबह से जाम की स्थिति बनी हुई है. ट्रैफिक पुलिस की टीम ट्रैफिक खुलवाने में लगे हुए हैं.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad crime news: स्कूल में 3 साल की बच्ची से छेड़छाड़, रसोइया दोषी

लोहे का छल्ला भारी भरकम है.  इसका वजन करीब 80 टन है. सुबह से नोएडा पुलिस और ट्रैफिक पुलिस मौके पर मौजूद है. क्रेन से लोहे के छल्ला को हटाने में की कोशिशें की जा रही हैं, लेकिन मशीन की ग्रिप लोहे के छाले को पकड़ नहीं पा रही है. इस वजह से काफी परेशानी हो रही है. 11 घंटे बीत जाने के बाद भी सड़क की स्थिति जस की तस है.  ट्रैफिक पुलिस ने वाहन चालकों को सड़क से लोहे का छल्ला हटाये जाने तक ममूरा मार्ग का इस्तेमाल न करने की सलाह दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.