May 29, 2024, 5:44 pm

Ghaziabad crime news: स्कूल में 3 साल की बच्ची से छेड़छाड़, रसोइया दोषी

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday August 25, 2023

Ghaziabad crime news: स्कूल में 3 साल की बच्ची से छेड़छाड़, रसोइया दोषी

Ghaziabad crime news:  गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके के एक स्कूल में तीन साल की बच्ची से मेस में छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया था, जिसके आरोप में पुलिस ने रसोइया बम बहादुर को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. मामला 2022 का है. तब से आरोपी रसोइया जेल में ही बंद है. अब कोर्ट में 28 अगस्त को सजा के प्रश्न पर सुनवाई होगी.

क्या है मामला ?

साहिबाबाद इलाके में रहने वाली एक महिला ने 20 जुलाई 2022 को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. महिला का आरोप था कि 19 जुलाई 2022 को उनकी 3 साल की बेटी स्कूल में पढ़ने गई थी, लंच के समय मेस में खाना खाने गई बच्ची के साथ मेस में खाना बनाने वाले बम बहादुर ने अश्लील हरकतें और छेड़छाड़ की. घर आने के बाद बच्ची डरी होने के साथ ही रो रही थी. मां के पूछने पर बच्ची ने बताया कि अंकल ने उसके साथ गलत काम किया है. उसकी मां बच्ची को डॉक्टर के पास ले गई. जिसके बाद 20 जुलाई को मां ने रिपोर्ट दर्ज करा दी.

ये भी पढ़ें-

South east delhi news: संजय कॉलोनी में हादसा, बेसमेंट की दीवार गिरने से 2 की मौत

 

जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी बम बहादुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.  तभी से वह जेल में बंद है. मामले की अंतिम सुनवाई पॉक्सो कोर्ट तृतीय न्यायाधीश तेंद्रपाल की अदालत में हुई. अदालत ने पेश सबूतों और गवाहों के आधार पर बम बहादुर को छेड़छाड़ की धाराओं में आरोपी करार दिया. मामले में आरोप पत्र 21 अक्तूबर 2022 को पेश किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.