July 17, 2024, 9:48 pm

South east delhi news: संजय कॉलोनी में हादसा, बेसमेंट की दीवार गिरने से 2 की मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday August 25, 2023

South east delhi news: संजय कॉलोनी में हादसा, बेसमेंट की दीवार गिरने से 2 की मौत

South east delhi news: दक्षिणी पूर्वी दिल्ली (South East Delhi news) के ओखला इलाके में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक निर्माणाधीन बिल्डिंग के बेसमेंट बनाने का काम कर रहे मजदूरों के ऊपर एक दीवार गिर गई. हादसे में 8 मजदूर मलबे में दब गए. हादसे के समय वहां अफरा-तफरी मच गई. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सभी का रेस्क्यू कर दीवार के मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 अन्य घायलों का इलाज चल रहा है. इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कब हुआ हादसा?

जानकारी के अनुसार, ओखला इलाके के संजय कॉलोनी में एक बिल्डिंग का निर्माण कार्य चल रहा है. फिलहाल बिल्डिंग के बेसमेंट बनाने का काम किया जा रहा है. गुरुवार को कुछ मजदूर वहां पर काम कर रहे थे. इसी दौरान बेसमेंट की एक निर्माणाधीन दीवार अचानक भरभरा कर गिर गई. अचानक हुए हादसे के कारण वहां काम कर रहे 8 मजदूर दीवार के मलबे में दब गए. घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. अन्य मजदूरों ने मलबा हटाने का काम शुरू किया और सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर सभी 8 मजदूरों को बाहर निकाला. अस्पताल में इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-

Fight in Metro: दिल्ली मेट्रो में महिलाओं की लड़ाई, चले लात-घूंसे

पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान अमन (18) और मिंटू (50) के रूप में हुई है. इसके अलावा घटना में घायल हुए गुलशन (28), देवेंद्र (33), नीतीश (22), अरुण (23), निर्मल (23) और जलधर (50) का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.