June 15, 2024, 7:02 pm

Fight in Metro: दिल्ली मेट्रो में महिलाओं की लड़ाई, चले लात-घूंसे

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday August 25, 2023

Fight in Metro: दिल्ली मेट्रो में महिलाओं की लड़ाई, चले लात-घूंसे

Fight in Metro: दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में एक बार फिर महिलाओं के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है. यू तो अक्सर ही दिल्ली मेट्रो के अंदर से मारपीट, झगड़े, डांस, लव सीन, रील्स के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इस बार लड़कियों और महिलाओं का एक ग्रुप चलती ट्रेन के अंदर आपस में भीड़ गया. वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे दो महिलाओं का ग्रुप आपस में झगड़ा कर रहा है. इतना ही नहीं दोनों ने एक दूसरे के बाल पकड़ लिए हैं. जिस वक्त हाथापाई हुई, उस वक्त मेट्रो के अंदर कई लोग मौजूद थे.

सीट को लेकर महिलाओं के बीच हुआ झगड़ा

दिल्ली मेट्रो के अंदर कुछ महिला और लड़कियों का समूह आपस में भीड़ गया. जानकारी के अनुसार, महिलाओं के बीच सीट विवाद को लेकर आपस में झगड़ा हुआ था. जिसके बाद तू तू मैं में की बात मारपीट तक पहुंच गई.

ये भी पढ़ें-

Tantrik rape minor: तांत्रिक ने नाबालिग से किया रेप, प्रेग्नेंट होने पर कराया गर्भपात, परिजनों को दी धमकी और…

वीडियो साझा होने के बाद कई यूजर्स ने कमेंट भी किए. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि इंडियन मेट्रो में क्या क्या होता है. दूसरे यूजर ने मजाक करते हुए लिखा कि दिल्ली मेट्रो बिग बॉस से ज्यादा एंटरटेन करता है. एक यूजर ने तो पीएम मोदी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि इस वीडियो को देखतने के बाद वाह क्या सीन है.  एक अन्य यूजर ने लिखा कि जिनके घर थिएयर हैं वो मेट्रो से सफल क्यों करेंगे.
पहले भी वायरल हो चुके हैं वीडियो

बता दें कि, दिल्ली मेट्रो में झगड़े का वीडियो नया नहीं है. इससे पहले भी कई वीडियो सामने आ चुके हैं. अभी हाल ही में दो महिलाओं के बीच तू तू – मैं मैं का वीडियो वायरल हुआ था. दोनों महिलाओं में बहस इतनी हुई कि पहली महिला कहती है कि मेट्रो हमारे बाप की नहीं है. तेरे बाप की है. दूसरी महिला कहती है कि तू गाली देगी तो मैं भी तुझे दूंगी. पहली महिला कहती है बदतमीज, तभी दूसरी महिला कहती है तू होगी बदतमीज. इसके बाद पहली महिला और उसके साथ एक और महिला सीट पर जाकर बैठ जाते हैं. दोनों में बहस इतनी होती है कि एक महिला शिकायत करने के लिए कह देती है. दिल्ली मेट्रो के अंदर महिलाओं के बीच होने वाले झगड़ों के कई वीडियो सामने आ चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.