April 18, 2024, 11:27 pm

Ghaziabad news: गाजियाबाद में 10 साल की बच्ची ने किया सुसाइड, हैरान कर देगी वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday August 26, 2023

Ghaziabad news: गाजियाबाद में 10 साल की बच्ची ने किया सुसाइड, हैरान कर देगी वजह

Ghaziabad news: गाजियाबाद के मुरादनगर से हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. यहां एक 10 साल की बच्ची ने फंदे से लटककर जान (girl committed suicide) दे दी. वजह है कि मां ने बच्ची को मोबाइल फोन चलाने और देखने पर डांटा था. मां की डांट के बाद बच्ची ने खुद को कमरे में बंद कर लिया. थोड़ी देर बाद परिजनों ने देखा तो उसका शव रस्सी से बनाए फंदे से लटकता मिला. जिसने भी इस खबर के बारे में सुना हर कोई हैरान है. पुलिस मामले की जांच कर रहीहै.

क्या है पूरा मामला ?

यह मामला गाजियाबाद के मुरादनगर के हुसैनपुर गांव का है. हुसैनपुर गांव में मां ने मोबाइल फोन देखने पर डांटा तो पांच में पढ़ने वाली दस साल की सानिया ने फंदे से लटककर जान दे दी. इसके घटना से हर कोई हैरान है. मां की डांट के बाद बच्ची ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था. थोड़ी देर बाद परिजनों ने देखा तो उसका शव रस्सी से बनाए फंदे से लटकता मिला. सानिया के पिता नफीस दिव्यांग हैं और ऑटो चलाते हैं.

नफीस के बड़े भाई मोहर्रम ने बताया कि गुरुवार को रात करीब आठ बजे नफीस की पत्नी शबाना खाना बना रही थी. वह बेटी सानिया, बेटे समद और समर के पास में बैठे थे. सानिया मोबाइल देख रही थी. शबाना ने उससे कहा कि खाना बनने तक मोबाइल छोड़कर भाई समद को संभाल ले.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad news: गाजियाबाद की इस सोसायटी में तीन लोगों की मौंत, किसकी लापरवाही ?

 

उसने अनसुना कर दिया तो थोड़ी देर बाद शबाना ने उससे मोबाइल छीनकर उसे डांट दिया और एक चांटा भी मार दिया. इसी से नाराज होकर सानिया वहां से चली गई और उसने खुद को कमरे में बंद कर दिया. थोड़ी देर बाद उसका लटकता हुआ शव मिला. उसने पंखे के हुक से फंदा लगाया था. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बच्ची की मौत का कारण स्पष्ट होगा. मामला सुसाइड का लग रहा है. आगे कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.