November 29, 2022, 7:51 am

Jalandhar girls raped man: चार लड़कियों ने युवक का किया किडनैप, फिर रेप और…

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday November 24, 2022

Jalandhar girls raped man: चार लड़कियों ने युवक का किया किडनैप, फिर रेप और…

Jalandhar girls raped man: पंजाब के जालंधर (Jalandhar) से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई, जिसने सभी के होश उड़ा दिए है. मामला एक युवक का है. यहां एक युवक की किडनैपिंग और यौन उत्पीड़न की हैरान करने वाली घटना सामने आई है जिसकी खासी चर्चा हो रही है. खास बात यह है कि युवक की किडनैपिंग चार लड़कियों ने की.

क्या है मामला ?
घटना पंजाब के जालंधर से सामने आई है. जहां एक युवक ने दावा किया है कि चार लड़कियों ने उसकी किडनैपिंग (Jalandhar punjab kidnaping) की. चारों लड़कियों ने शराब पी हुई थीं. उन्होंने उसे भी जबरन शराब पिलाई. लड़कियां इतने में ही नहीं रुकी. बल्कि उन चारों ने उसके साथ बलात्कार किया. घटना बीती रात की बताई जा रही है.
पीड़ित युवक का बयान
जिस युवक के साथ चार लड़कियों ने बलात्कार किया उसका कहना है कि वो एक फैक्ट्री में काम करके घर जा रहा था, कि रास्ते में उसके साथ ये घटना हो गई. जिससे वह बहुत डरा हुआ है.
आरोपी लड़कियों ने उसे कार में घसीटा
पीड़ित युवक का कहना है कि उसके पास एक कार आकर रुकी. एक लड़की ने एक पर्ची निकालकर उसे दिखाकर उससे पता पूछा फिर अचानक से उसकी आंखों में कुछ डाल दिया. जिससे उसे कुछ दिखाई नहीं दिया. इसके बाद उसे कार में घसीट लिया और आंखों पर पट्टी बांध दी. साथ ही हाथ पैर भी बांध दिए. जिससे वो कुछ भी करने की स्थिति में नहीं रह गया.
जब वह नशे में था तो उसके साथ बलात्कार किया 
युवक का आरोप है कि वह लड़कियां आपस में अंग्रेजी और पंजाबी में बात कर रही थीं. उन्होंने भी शराब पी हुई थी, उन्होंने उसे भी जबरन शराब पिलाई और जब वह नशे में था तो उसके साथ बलात्कार किया.  फिर ये सब करने के बाद उसे पट्टी बांधकर उसकी फैक्ट्री के पास छोड़कर चली गईं.
हालांकि इस घटना के बाद पीड़ित ने थाने में शिकायत करने से साफ मना कर दिया क्योंकि उसके घरवाले बेहद डर गए हैं.
पुलिस की कार्रवाई
पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी. हांलाकि जानकारी के अनुसार पुलिस खुफिया तरीके से इस मामले की जांच में लगी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.