December 9, 2022, 1:34 am

Delhi MCD Election: आपस में भिड़े AAP और BJP कैंडिडेट, समर्थकों ने एक-दूसरे पर लगाए आरोप

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday November 20, 2022

Delhi MCD Election: आपस में भिड़े AAP और BJP कैंडिडेट, समर्थकों ने एक-दूसरे पर लगाए आरोप

Delhi MCD Election: दिल्ली एमसीडी चुनाव (Delhi MCD Election) की तारीख नजदीक आते है बीजेपी (BJP)और आम आदमी पार्टी (AAP) के कार्यकर्ता तेजी से प्रचार में जुटे हुए है. आलम यह है कि दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता प्रचार के दौरान आपस में ही भिड़ने (fight between bjp and aap Party workers in delhi) लगे हैं.

क्या है मामला ?

आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी दोनों दिल्ली एमसीडी (Delhi MCD Election) चुनाव में तेजी से प्रचार में जुटे हैं। इस दौरान दोनों पार्टियां टीवी डिबेट में हिस्सा ले रही है। ऐसी ही एक टीवी डिबेट के दौरान मयूर विहार फेस-2 से बीजेपी कैंडिडेट बिपिन बिहारी सिंह के बेटे की एक टीवी डिबेट के दौरान आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने पिटाई कर दी. ईस्ट एमसीडी में मेयर रहे बिपिन बिहारी जब अपने बेटे को बचाने आए तो उन्हें भी पीटा गया. यह मामला थाना पहुंच गया है.

क्या हुआ ?

https://gulynews.com से बातचीत के दौरान बिपिन बिहारी सिंह ने बताया कि डिबेट के दौरान उनका बेटा वहां मौजूद था, तभी आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार देवेंद्र कुमार (AAP candidate Devendra Kumar) के समर्थकों ने उसके साथ मारपीट की, उसे लात घुसा से मारा गया. उन्होंने बीच-बचाव की कोशिश की तो उन पर भी हमला किया गया. देवेंद्र कुमार के लोगों ने उनके समर्थकों के साथ मारपीट की. हमले की सूचना मिलते ही मयूर विहार जिला बीजेपी अध्यक्ष डॉ विनोद कुमार बछिति भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के गुंडों ने शर्मनाक हरकत की है. उनमें हिम्मत है तो चर्चा करनी चाहिए थी, इस तरह की हरकत उनकी मानसिकता को दर्शाता है.

क्यों हुई मारपीट ?

मयूर विहार फेज टू के आसपास के लोकल मुद्दों पर एक टेलीविजन बहस के बाद लड़ाई छिड़ गई. इस टेलीविजन बहस में भाजपा और आप के उम्मीदवार बिपिन बिहारी सिंह और देवेंद्र कुमार चौधरी बहस में मौजूद थे. कार्यक्रम के बाद उनके समर्थक आपस में भिड़ गए और इस घटना में भाजपा प्रत्याशी के बेटे ऋतिक सिंह की पिटाई कर दी गई.

यह भी पढ़ें :- 

 

Fusion Homes housing society case: नोएडा की इस सोसायटी के लोगों ने की मारपीट, मेला लगाने पहुंचे इस व्यक्ति को पीटा

 

बाद में देवेंद्र कुमार चौधरी, बिपिन बिहारी सिंह और ऋतिक समेत कई लोगों को पुलिस एमएलसी टेस्ट के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले गई. अस्पताल में जांच के दौरान कुछ पुलिसकर्मी तैनात थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.