December 9, 2022, 12:23 am

Fusion Homes housing society case: नोएडा की इस सोसायटी के लोगों ने की मारपीट, मेला लगाने पहुंचे इस व्यक्ति को पीटा

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday November 20, 2022

Fusion Homes housing society case: नोएडा की इस सोसायटी के लोगों ने की मारपीट, मेला लगाने पहुंचे इस व्यक्ति को पीटा

Fusion Homes housing society case: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित फ्यूजन होम्स हाउसिंग सोसाइटी (Fusion Homes housing society case) के बाहर निवासियों ने बिल्डर के कहने पर मेला लगाने पहुंचे एक व्यक्ति को पीट डाला. सोसायटी वालों का आरोप है कि व्यक्ति ने महिलाओं के साथ बदतमीजी की. इस हरकत की शिकायत निवासियों ने पुलिस को की. 

क्या है मामला ?

दरअसल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की फ्यूजन होम्स हाउसिंग सोसाइटी (Fusion Homes Housing Society) में बिल्डर ने बिना निवासियों की इजाजत के सोसाइटी के भीतर मेला लगवाना शुरू कर दिया. जिसकी वजह से सोसाइटी के लोगों में गुस्सा है. लोगों का कहना है कि यह उनकी सोसाइटी है. सोसाइटी का पार्क और कॉमन एरिया भी उनका है. बिल्डर ऐसे किसी को भी हमारी जमीन किराए पर नहीं दे सकता. शनिवार को सोसाइटी में चर्चा चली कि सोसाइटी के भीतर विंटर मेले का आयोजन किया जाएगा, इसके बाद से ही  निवासियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. निवासियों का आरोपी है कि मेला का आयोजन अवैध तरीके से किया जा रहा है. इसी के चलते जब बिल्डर के कहने पर एक व्यक्ति मेला लगाने आया तो लोगों ने उसे पीटा. हालांकि लोगों का कहना है कि उस व्यक्ति ने महिलाओं के साथ बदतमीजी की.

पढ़ें: https://gulynews.com/ashiana-housing-society-case/

मेला आयोजन के लिए बिल्डर किराए पर देता है जमीन ? 

मामले में सोसाइटी के लोगों का कहना है कि बिल्डर अपनी मर्जी से सोसाइटी के भीतर कभी भी मेले का आयोजन करवा देता है. इससे पहले दिवाली पर भी मेले का आयोजन किया गया था. मेले के बदले में बिल्डर को थर्ड पार्टी रुपए दे देती है. चंद पैसों के चक्कर में बिल्डर हमारी जमीन किसी और को किराए पर दे देता है.

मारपीट का वीडियो यहां देखें :-

मेला के बहाने सोसायटी में घूमते है बाहरी लोग

लोगों ने कहा कि मेला लगने के बाद कोई भी व्यक्ति सोसाइटी में बिना एंट्री के आ जाता है. मेले में आने वाले व्यक्ति किसी भी टावर में घुस जाते है और कहीं पर भी चले जाता है. इसका विरोध सोसाइटी वाले कर रहे है.

सोसायटी वालों की जमीन को किराए पर दिया

फ्यूजन होम्स हाउसिंग सोसाइटी को शनिवार को एक बार फिर विंटर मेले लगने की जानकारी मिली. जिसके बाद निवासियों ने उसको लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.