April 28, 2024, 11:08 pm

Elvish Yadav Case: फेमस यूट्यूबर एल्विस यादव को मिली जमानत, जानें पूरी खबर

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday March 23, 2024

Elvish Yadav Case: फेमस यूट्यूबर एल्विस यादव को मिली जमानत, जानें पूरी खबर

Elvish Yadav Case: फेमस यूट्यूबर एल्विस यादव के मामले में बड़ा अपडेट है। काफी मुश्किलों के बाद कोबरा कांड में फंसे एल्विस यादव को अदालत ने जमानत दे दी है। जमानत के बावजूद शुक्रवार शाम यूट्यूबर एल्विश यादव घर वापस नहीं जा सके थे। उन्हें एक और रात के लिए जेल में रहना पड़ा। शनिवार सुबह नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर को गुरुग्राम पुलिस को सौंप दिया था।

क्या है पूरा मामला

बतादें, फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav Case) को लेकर नई अपडेट सामने आई है। सांप और सांपों के जहर की खरीद-फिरोख्त मामले में फंसे एल्विश को शुक्रवार जमानत मिल गई है। यूट्यूबर की जमानत पर NDPS की लोअर कोर्ट में सुनवाई हुई थी। कोर्ट से एल्विश को 50-50 हजार के बेल बॉन्ड पर जमानत मिली।

गुरुग्राम कोर्ट ने दी जमानत

इस मामले में एल्विश यादव पिछले 5 दिनों से जेल में थे। उन्हें जमानत मिली तो उनके फैंस और परिवार के बीच जश्न का माहौल था। हालांकि जमानत के बावजूद शुक्रवार शाम यूट्यूबर घर वापस नहीं जा सके। उन्हें एक और रात के लिए जेल में रहना पड़ा। बताया गया था कि नोएडा जेल प्रशासन, शनिवार को गुरुग्राम की कोर्ट में एल्विश को पेश करेगी। ऐसे में शनिवार सुबह एल्विश यादव को नोएडा पुलिस गुरुग्राम लेकर पहुंची। गुरुग्राम में ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने उन्हें पेश किया गया है। कोर्ट में न्यायधीश अक्षय कुमार के सामने एल्विश यादव की पेशी हुई। इस दौरान गुरुग्राम पुलिस भी कोर्ट में मौजूद रही। यूपी पुलिस ने एल्विश यादव को गुरुग्राम पुलिस को सौंप दिया था।

यह भी पढ़ें…

Chhoti Holi 2024: बुराई पर अच्छाई का प्रतीक है-छोटी होली, जानिए होलिका दहन की तिथि और मुहूर्त

सागर ठाकुर संग मारपीट मामले में बयान दर्ज

गुरुग्राम पुलिस एल्विश यादव के यूट्यूबर सागर ठाकुर संग मारपीट मामले में उनका बयान लिया। सागर ठाकुर की शिकायत पर गुरुग्राम में एल्विश यादव के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। मारपीट के इस मामले में बयान लेने के बाद गुरुग्राम पुलिस एल्विश को दोबारा कोर्ट में पेश किया गया। एक बार फिर उन्हें गुरुग्राम के ड्यूटी मजिस्ट्रेट अक्षय कुमार की कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट पेशी और पुलिस के पास बयान दर्ज करने के बाद एल्विश यादव को परिवार संग घर भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.